Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone की ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, पहली सेल में शख्स ने खरीद लिए 5 आईफोन्स, देखें Video

iPhone की ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, पहली सेल में शख्स ने खरीद लिए 5 आईफोन्स, देखें Video

Apple की तरफ से 10 जुलाई को iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस सीरीज को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। आप ऐपल स्टोर और कंपनी आफिशियल वेबसाइट से नए आईफोन्स को खरीद सकते हैं। आज फर्स्ट सेल के दौरान एक सख्स ने 5 आईफोन्स एक साथ खरीदे।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 20, 2024 21:17 IST
Apple iPhone 16, Tech news hindi, tech news hindi, tech news, Apple iPhone 16 series, iPhone 16, iPh- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शख्स ने एक साथ 5 आईफोन्स खरीदे।

iPhone 16 Sale Start: ऐपल ने 10 सितंबर को iphone 16 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी 4 नए आईफोन्स को पेश किया था। अगर आप भी नया आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अब iPhone 16 की सेल शुरू हो चुकी है। आईफोन लवर्स ऐपल स्टोर पर लंबी-लंबी कतारे लगाकर आईफोन्स खरीदने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। नया आईफोन खरीदने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। 

आज मुबंई से आईफोन की दीवानगी का एक ऐसा नजारा सामने आया जिसके बारे में जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। लोग बस यह कहते रहे कि 'यह है आईफोन के  लिए असली प्यार'। आइए आपको पूरी बात डिटेल्स से बताते हैं। 

शख्स ने जमकर की आईफोन्स की खरीदारी

आज आईफोन 16 सीरीज की पहले सेल थी। जहां लोग एक आईफोन खरीदने के लिए घंटो लाइन में लगे रहें वहीं एक शख्स ने फर्स्ट सेल में एक दो नहीं बल्कि 5 नए आईफोन्स खरीद लिए। जिसने भी आईफोन की ऐसी दीवानगी देखी वह हैरान ही रह गया। शख्स ने 5 आईफोन्स की खरीदारी मुंबई के ऐपल स्टोर से की थी। 

iPhone 16 की फर्स्ट सेल के दौरान मुंबई के ऐपल स्टोर में एक शख्स जमकर सुर्खियों में रहा। जिस शख्स ने पांच आईफोन एक साथ खरीदे उसमें चार iPhone 15 Pro बेस मॉडल है और एक 512GB वेरिएंट हैं.आपको बता दें कि एक iPhone 15 प्रो की कीमत एक लाख से ज्यादा है वहीं इसका 512 जीबी वाला मॉडल करीब डेढ़ लाख के आस पास आता है। शख्स ने बताया कि उसने यह आईफोन्स अपनी बीबी और बच्चों के लिए खरीदे हैं। 

iPhone 16 के लिए लोगों फर्स्ट सेल में ही जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली। आईफोन खरीदने के लिए लोग ऐपल स्टोर पर घंटो लाइन पर लगे रहे। हजारों की संख्या में ऐसे लोग थे जो दूसरे राज्यों से आईफोन खरीदने पहुंचे थे। आईफोन खरीदने के लिए एक फैंस उज्जवल शाह अहमदाबाद से मुबंई पहुचे थे। उन्होंने बताया कि स्टोर खुलने के इंतजार में वे 21 घंटे से खड़े हैं। उन्होंने बताया कि वह कल 11 बजे मुबंई ऐपल स्टोर पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ें- Cyber Suspect Registry से साइबर क्राइम पर लगेगी रोक, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement