Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart GOAT Sale: iPhone 15 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सेल में धड़ाम हुई कीमत

Flipkart GOAT Sale: iPhone 15 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सेल में धड़ाम हुई कीमत

आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट में GOAT SALE लाइव हो गई है। कंपनी ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए सेल ऑफर में iPhone 15 के दाम में बड़ी कटौती कर दी है। अभी आप iPhone 15 को अब तक के सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 21, 2024 13:32 IST
Flipkart Sale, Flipkart Sale 2024, Flipkart Offer, Flipkart Sale,  Flipkart iPhone Offer, iPhone Dis- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 15 के दाम में आई बड़ी गिरावट।

iPhone 15 खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट के सेल ऑफर को नहीं गंवाना चाहिए। फ्लिपकार्ट अपने करोड़ों यूजर्स के लिए iPhone 15 पर हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसलिए अगर आप काफी दिनों से इस लेटेस्ट आईफोन के प्राइस ड्रॉप होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके पास शानदार मौका है। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में इस समय GOAT Sale चल रही है। कंपनी ग्राहकों को इस समर सेल में स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर्स दे रही है। आप भी फ्लिपकार्ट में स्मार्टफोन की खरीदारी पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर्स में भारी भरकम बचत कर सकते हैं।  

ऐप्पल इस साल सितंबर अक्टूबर महीने में आईफोन की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है। नई सीरीज आने से पहले ही iPhone 15 सीरीज के दाम में गिरावट आने लगी है। आप अभी iPhone 15 के 128GB वेरिएंट पर करीब 15 हजार रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं। आइए आपको लेटेस्ट डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

आपको बता दें कि iPhone 15 का 128GB ब्लैक वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। GOAT Sale ऑफर में इस मॉडल पर कंपनी ग्राहकों को 18% का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस मॉडल को सिर्फ 65,499 रुपये में खरीद सकते हैं। डिस्काउंट ऑफर में आप सीधे सीधे 14 हजार रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं।  

 

अगर आप Axis Bank Credit Card से इसे EMI पर खरीदते हैं तो आप 1500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर पाएंगे। इसके अलावा  HDFC Bank Credit Card EMI पर भी आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो आप 57,450 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

iPhone 15 के दमदार फीचर्स

  1. Apple ने iPhone 15 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR  डिस्प्ले दी है। 
  2. इसके डिस्प्ले में आपको HDR10, Dolby Vision और 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. प्रोटेक्शन के लिए इसके डिस्प्ले में Ceramic Shield glass दिया गया है। 
  4. iPhone 15 में आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की रैम दी गई है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने पलट दिया पूरा गेम, कॉलिंग-डेटा के साथ 3 नए OTT प्लान्स किए लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement