Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. नया आईफोन आने से पहले ही धड़ाम हुई iPhone 15 Plus की कीमत, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नया आईफोन आने से पहले ही धड़ाम हुई iPhone 15 Plus की कीमत, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

आईफोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। iphone 15 Plus में इस समय तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप सस्ते दाम में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अब सबसे बढ़िया मौका है। ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 08, 2024 17:13 IST
iPhone Offer, iPhone Disvount Offer, iPhone 15 Offer, iPhone 15 Discount Offer, iPhone New Offer, iP- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन को सस्ते प्राइस के साथ खरीदने का शानदार मौका।

टेक दिग्गज एप्पल कल 9 सितंबर को आईफोन की नई सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। नए आईफोन्स आने से पहले ही कई सारे पुराने मॉडल्स में धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स भी शुरू हो गए हैं। अगर आप एक नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अभी सबसे शानदार मौका है। आईफोन का लेटेस्ट डिस्काउंट ऑफर iPhone 15 Plus वेरिएंट पर मिल रहा है। आप इसे अभी अब तक के सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि एप्पल हर साल आईफोन की नई सीरीज को मार्केट में पेश करता है। कंपनी अब बाजार में iPhone 16 सीरीज को लॉन्च कर रही है। नई सीरीज के आने से पहले ही ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में पुराने आईफोन सीरीज की कीमतें नीचे आ गई है। डिस्काउंट ऑफर के साथ अब आप iPhone 15 को सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं। आइए आपको डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

ई-कॉमर्स पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही अपने ग्राहकों को iPhone 15 पर तगड़े डिस्काउंट दे रही हैं। हालांकि अगर आप अधिक डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट से खरीदारी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस समय iPhone 15 Plus के 128GB वेरिएंट पर भारी भरकम छूट दे रहा है जिसमें आप अच्छे खासे पैसे की बचत कर सकते हैं।  

iPhone Offer, iPhone Disvount Offer, iPhone 15 Offer, iPhone 15 Discount Offer, iPhone New Offer

Image Source : फाइल फोटो
नया आईफोन आते ही सस्ता हुआ आईफोन 15 प्लस।

फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 Plus 128GB का वेरिएंट इस समय 89,600 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। लेकिन, अभी कंपनी ने इसकी कीमत में 15% का डिस्काउंट दे दिया है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह प्रीमियम आईफोन इस समय सिर्फ 75,999 रुपये कीमत पर मिल रहा है। इस ऑफर के साथ आप अपने 13601 रुपये सीधे-सीधे बचा सकते हैं। 

बैंक और एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत

अगर आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेते हैं तो आप एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। HDFC Bank Credit Card से 6 या फिर 9 महीने की EMI पर ग्राहकों को 500 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं अगर आप इसी बैंक कार्ड से 12 महीने की  EMI पर खरीदते हैं तो आपको 750 रुपेय का ऑफ भी मिल जाएगा। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आप 58,850 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आपके पुराने फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन के अनुसार आपको एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 Price: कहां मिलेगा सबसे सस्ता आईफोन 16, लॉन्च से पहले यहां देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement