Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone 15 512GB पर आया नया ऑफर, iPhone 16 आने से पहले धड़ाम हुई कीमत

iPhone 15 512GB पर आया नया ऑफर, iPhone 16 आने से पहले धड़ाम हुई कीमत

अगर आप ऐप्पल आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। आप इस समय लेटेस्ट iPhone 15 को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने से पहले iPhone 15 के दाम में अचानक बड़ी गिरावट आ चुकी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 04, 2024 18:24 IST
APple, iPhone, iPhone Discount Offer, iPhone Sale Offer, iPhone 15 256GB Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 15 के दाम में आई बड़ी गिरावट।

आईफोन की खरीदारी करने वालों के लिए अभी शानदार सीजन चल रहा है। अगर आप भी नया आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एप्पल की लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज में इस समय धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। इस ऑफर में आप iPhone 15 के 512GB वेरिएंट को उसके लॉन्च प्राइस से सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि Apple भारत समेत ग्लोबल मार्केट में 9 सितंबर को आईफोन की नई सीरीज iPhone 16 को लॉन्च करने जा रहा है। नई आईफोन सीरीज आने से पहले ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट में पुराने आईफोन्स पर बंपर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। iPhone 15 सीरीज के अलग अलग वेरिएंट में ई-कॉमर्स वेबसाइट ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही हैं। 

iPhone 15 की कीमत हुई धड़ाम

अगर आप iPhone 15 सीरीज के दाम में गिरावट का इंतजार कर रहे हैं तो आपके पास इसे खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट और अमेजन अलग अलग वेरिएंट पर फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। आइए आपको iPhone 15 सीरीज के 512GB वेरिएंट पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

फ्लिपकार्ट में iPhone 15 का 512GB वेरिएंट इस समय 1,09,600 रुपये में लिस्टेड हैं। लेकिन अब यह इस प्राइस रेंज से काफी नीचे आ चुका है। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर 17 पर्सेंट का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 89,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ दूसरे कई ऑफर्स

अगर आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ और एक्स्ट्रा पैसे बचाना चाहते हैं तो आप कुछ दूसरे ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर आपको 5% का कैशबैक मिल जाएगा। वहीं अगर आप BOBCARD से ट्राजेक्शन करते हैं तो आपको 10% की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगा। 

फ्लिपकार्ट में आप अपने पुराने फोन को भी एक्सचेंज करा सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को 58,850 रुपये तक में पुराना फोन एक्सचेंज करने का मौका दे रही है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको आपके फोन की कितनी वैल्यू मिलेगी यह उस फोन के वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

iPhone 15 में मिलते हैं धांसू ऑफर

  1. iPhone 15 को सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल दिया गया है। 
  2. यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए आप इसे बेहिचक बारिश में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  3. iPhone 15 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले दी गई है।  डिस्प्ले में आपको  HDR10, Dolby Vision के साथ 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  4. iPhone 15 में कंपनी ने A16 Bionic चिपसेट दिया है। 
  5. इस सीरीज में आपको 512GB तक की स्टोरेज और 6GB तक की रैम मिलती है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 15 को पॉवर देने के लिए इसमें 3349mAh की बैटरी मिलती है जिसमें 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- क्या आपने भी किसी होटल में दिया है आधार कार्ड? दोबारा कभी न करें ये गलती, सबसे पहले करें ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement