Thursday, June 27, 2024
Advertisement

iPhone 14 का बेस मॉडल क्यों लेना जब Plus मॉडल में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुकिंग

अगर आप आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। ऑनलाइन मार्केट में ज्यादातर समय आईफोन के बेस मॉडल में डिस्काउंट ऑफर दिया जाता है। लेकिन, इस बार iPhone 14 के Plus मॉडल पर भी तगड़ा ऑफर मिल रहा है। इस समय आप iPhone 14 Plus को सबसे कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 19, 2024 13:54 IST
iPhone 14 Plus को सस्ते में...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 14 Plus को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

आईफोन लेना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो आपकी टेंशन दूर होने वाली है। ऑनलाइन मार्केट में आईफोन पर समय समय पर डिस्काउंट ऑफर आते रहते हैं। अक्सर आईफोन्स की किसी भी सीरीज के बेस मॉडल पर ही डिस्काउंट ऑफर दिया जाता है। लेकिन, अब आपके पास बेस मॉडल से हटकर प्लस और प्रो मॉडल को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। अगर आप iPhone 14 का बेस मॉडल लेने की तैयारी कर रहे थे तो अपना प्लान चेंज कर दीजिए, क्योंकि iPhone 14 Plus में बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 

आपको बता दें कि ऐपल इस साल सितंबर अक्तूबर महीने में आईफोन की नई सीरीज यानी iPhone 16 को लॉन्च कर सकता है। आईफोन की नई सीरीज को लेकर लीक्स भी सामने आने लगी हैं। आईफोन की नई सीरीज आने की खबर आते ही पुराने मॉडल्स की कीमत भी धड़ाम होने लगी है। ऐसे अब iPhone 14 Plus की कीमत की लॉन्च प्राइस से काफी नीचे आ चुकी है। 

iPhone 14 के Plus मॉडल को खरीदने का यह सबसे अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अभी ग्राहकों को iPhone 14 Plus पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आप फ्लिपकार्ट के ऑफर में अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। आइए आपको iPhone 14 Plus के प्राइस कट ऑफर के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

iPhone 14 Plus डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 प्लस 79,900 रुपये पर लिस्ट किया गया है। लेकिन iPhone 16 सीरीज आने से पहले इसके दाम काफी नीचे आ चुके हैं। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस फोन पर 22% का धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप समर सेल में iPhone 14 Plus को सिर्फ 61,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट के ऑफर के साथ आप इस समय करीब 18 हजार रुपये की डायरेक्ट बजत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को कुछ और ऑफर भी दे रहा है। HDFC Bank Credit Card से खरीदारी करने पर आप 750 रुपये की एक्स्ट्रा बचत भी कर पाएंगे। इसके अलावा आप अगर Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो आपको 5% की एकस्ट्रा छूट मिल जाएगी। 

Apple, iPhone, Tech news, Tech news in Hindi, iPhone Offer, iPhone Discount Offer

Image Source : फाइल फोटो
iPhone 14 Plus में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

फ्लिपकार्ट यूजर्स को iPhone 14 Plus की खरीदारी पर बंपर एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर आपके पास कोई ऐसा पुराना स्मार्टफोन है जो वर्किंग कंडीशन में हो और साथ ही उसकी फिजकल कंडीशन भी अच्छी है तो आप 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर बा सकते हैं। अब सोचिए अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप iPhone 14 Plus को सिर्फ 11 से 12 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 Plus के दमदार फीचर्स

  1. iPhone 14 Plus को कंपनी ने 2022 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने 6.7 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया है। 
  2. इस प्रीमियम स्मार्टफोन की डिस्प्ले में HDR10, Dolby Vision, 800 nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. iPhone 14 Plus में IP68 रेटिंग मिलती है जिससे आप इसे पानी के अंदर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  4. इस स्मार्टफोन में ऐपल ने  A15 Bionic चिपसेट दिया है जिससे आपको धमाकेदार स्पीड मिलने वाली है। 
  5. रैम और स्टोरेज की बात करें इसमें 6GB की रैम दी गई है और 512GB की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस फोन डुअल कैमरा मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसमें 512GB की स्टोरेज मिलती है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल सेंसर वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 14 Plus को पॉवर देने के लिए इसमें 15W की फास्ट चार्जिंग वाली 4328mAh बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- iOS 18 को न इंस्टाल करने की क्यों दी जा रही है सलाह? जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement