Thursday, July 04, 2024
Advertisement

iPhone 14 पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, इस वेबसाइट पर धड़ाम हुई कीमतें

अगर आप आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। आईफोन 16 इस साल लॉन्च होगा लेकिन, इसके आने से पहले iPhone 14 के दाम में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। अभी आप iPhone 14 को 17 हजार रुपये से ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 06, 2024 11:37 IST
iPhone 14, iPhone 14 Discount, iPhone Price cut, iPhone 14 Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 14 पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

iPhone 14 Discount Offer: आईफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। ऐपल इस साल सितंबर अक्टूबर में iPhone 16 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। ऐपल की नई सीरीज के आने से पहले पुराने सीरीज के दाम अभी से असर पड़ने लगा है। जैसे जैसे iPhone 16 लॉन्च होने के दिन पास आ रहे हैं वैसे वैसे iPhone 14 के दाम में बड़ी गिरावट आती जा रही है। इस समय iPhone 14 सीरीज को आप बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि ऐपल हर साल सितंबर-अक्टूबर के महीने में आईफोन की नई सीरीज को पेश करता है। नई सीरीज आने से पहले पुराने मॉडल्स के दाम घटने लगते हैं। ऐसा  एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। अगर आप अभी आईफोन लेना चाहते हैं तो आप इस समय डिस्काउंट के साथ iPhone 14 को खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 को ऐपल की तरफ से साल 2022 में लॉन्च किया गया था। यह प्रीमियम फोन भले ही करीब दो साल पुराना हो लेकिन आज भी यह फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन को टक्कर देता है। इसमें कंपनी ने दमदार चिपसेट और तगड़ा फ्लैगशिप कैमरा सेटअप दिया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों को इस समय iPhone 14 पर धमाकेदार छूट दे रहा है। आइए आपको ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iPhone 14 के दाम में बड़ी गिरावट

Amazon पर iphone 14 इस समय 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, कंपनी अपने ग्राहकों को इस मॉडल पर 21% की बड़ी छूट ऑफर कर रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 62,800 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट में आप सीधे-सीधे 17 हजार रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं। 

अगर आप iPhone 14 को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड्स से खरीदते हैं तो आप 3000 रुपये की इंस्टेंट छूट भी मिल जाएगी। इस तरह बैंक ऑफर के साथ इसे सिर्फ 59,800 में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के साथ ही कंपनी इस मॉडल पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को 41,950 रुपये तक की कीमत पर एक्सचेंज कर सकते हैं। 

अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें आपको आपके पुराने फोन की कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन की फिजिकल कंडीशन और वर्किंग कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर आप थोड़ी सी भी वैल्यू पा जाते हैं तो iPhone 14 को सस्ते दाम में खरीद सकेंगे। 

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iPhone 14 में ऐपल ने 6.1 इंच की दमदार सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया है। 
  2. इसमें OLED पैनल वाला डिस्प्ले मिलेगा जिसमें HDR10, Dolby Vision और 1200 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है।
  3. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कंपनी ने Ceramic Shield Glass दिया है।
  4. iPhone 14 आउट ऑफ द बॉक्स iOS 16 पर रन करता है जिसे आप iOS 17.5.1 पर अपडेट कर सकते हैं। 
  5. iPhone 14 में परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12+12MP का डुअल कैमरा मिलता है जिसका अपर्चर 1.5 है। 
  7. iPhone 14 के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 14 को पॉवर देने के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2a के स्पेशल एडीशन की सेल भारत में शुरू, जानें कीमत और ऑफर डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement