Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone 14 256GB के दाम में दिवाली से पहले सबसे बड़ी गिरावट, Flipkart में धड़ाम हुई कीमत

iPhone 14 256GB के दाम में दिवाली से पहले सबसे बड़ी गिरावट, Flipkart में धड़ाम हुई कीमत

iPhone 14 256GB मॉडल को अभी खरीदने का शानदार मौका है। दिवाली से पहले ई-कॉर्सम वेबसाइट फ्लिपकार्ट आईफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आप iPhone 14 अभी अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 08, 2024 18:19 IST
iPhone 14, iPhone 14 256Gb, iPhone 14 discount Offer, iPhone 14 Sale Offer, iPhone 14 Price drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 14 पर फिर से आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

iPhone 14 Discount Offer: iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो अब सोचने का समय चला गया है क्योंकि अब खरीदारी का समय है। फेस्टिव सीजन आते ही फ्लिपकार्ट में धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर की शुरुआत हो चुकी है। फ्लिपकार्ट अपने करोड़ों ग्राहकों को आईफोन्स पर सबसे बड़ी डील ऑफर कर रहा है। इसलिए अगर आप बहुत दिनों से आईफोन्स के दाम में गिरावट का इंतजार कर रहे थे तो अब आपके पास शानदार मौका है। Flipkart ने iPhone 14 256GB वेरिएंट पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। 

फ्लिपकार्ट वैसे तो सभी ब्रैंड के स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर्स लेकर आया है। लेकिन, कंपनी के आईफोन्स पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर ने सबके दिल जीत लिया है। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है जिसमें आप एक्स्ट्रा पैसे की बचत कर सकते हैं। 

अगर आप ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जो अगल 4-5 साल तक आपका साथ दे और उसका कैमरा, प्रोसेसर ठीक से काम करे तो आप इस स्मार्टफोन की तरफ जा सकते हैं। iPhone 14 256GB को इससे कम दाम में खरीदने का आपको दोबारा ऐसा मौका नहीं मिलेगा। आइए आपको iPhone के इस मॉडल पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iPhone 14 256GB पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय iPhone 14 256GB वेरिएंट 60,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। लेकिन आप इसे तगड़े ऑफर के साथ घर ले जा सकते हैं। फेस्टिव सीजन में कंपनी इस पर ग्राहकों को अभी 12% का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के साथ आप इसे अभी सिर्फ 60,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को iPhone 14 की खरीदारी पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने फोन को 30,750 रुपये तक में बदल सकते हैं। मतलब अगर आपको अगर पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आप iPhone 14 256GB वेरिएंट को सिर्फ 30 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की वर्किंग और फिजिकल दोनों कंडीशन पर ही निर्भर करेगी। 

iPhone 14 में मिलते हैं दमदार फीचर्स

iPhone को कंपनी ने साल 2022 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने एल्यूमिनियम फ्रेम और ग्लास बैक डिजाइन दिया है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए आप इसे बिना किसी टेंशन के पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में आपको  HDR10, Dolby Vision और 800 nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए Ceramic Shield glass दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में आपको परफॉर्मेंस के लिए Apple A15 Bionic चिपसेट मिलता है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन iOS 18 पर रन करता है। इसमें आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 12MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें- iPhone 17 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, बेहद खास होगी नए आईफोन की डिस्प्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement