Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone लेने का दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका, सस्ते एंड्रॉयड की कीमत पर मिल धांसू फोन

iPhone लेने का दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका, सस्ते एंड्रॉयड की कीमत पर मिल धांसू फोन

आईफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। इस समय फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार डील लेकर आया है जिसमें आप आईफोन को उसकी कीमत से करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं। आप सस्ते दाम में आईफोन लेकर अपना सालों पुराना सपना पूरा कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 16, 2024 20:19 IST
iPhone 12 Price cut offers, iPhone 12 price cut, iphone 13 discount, iPhone 12 sale on flipkart- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो प्रीमियम आईफोन के सेल ऑफर में धड़ाम हुए दाम।

अगर आप आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आईफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आज हम आपको आईफोन पर मिल रहे है एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बाद आप इसे तुरंत खरीद लेंगे। अगर आप काफी दिनों से आईफोन पर प्राइस कट का इंतजार कर रहे थे तो अब आपके पास शानदार मौका है। 

आपको बता दें कि अगर आपका बजट कम है लेकिन आपको आईफोन ही लेना है तो इस समय आपके पास एक शानदार ऑप्शन है। आप इस समय iPhone 12 को उसके रियल दाम से आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। iPhone 12 थोड़ा पुराना मॉडल है लेकिन आज भी परफॉर्मेंस, कैमरा और दूसरे फीचर्स के मामले में यह कई सारे एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता है। 

कम बजट में आईफोन का लुत्फ उठाना है तो आप इस मॉडल की तरफ जा सकते हैं। आइए आपको iPhone 12 में मिलने वाले धांसू ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iPhoone 12 पर बड़ा प्राइस कट

iPhone 12 इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 49,900 रुपये लिस्टेड है लेकिन अभी इस फोन को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। iPhone 12 पर अभी 19% का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर दूसरे कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर 5% का कैशबैक मिलेगा। अगर आप के पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को iPhone 12 की खरीदारी पर 36000 रुपये तक का बड़ा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। हालांकि आपको इस ऑफर में कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर आप पूरे ऑफर्स का फायदा लेते हैं तो आपको 

iPhoone 12 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iPhone 12 को 2020 में लॉन्च किया गया था। इसमें यूजर्स को 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है।
  2. iPhone 12 का डिस्प्ले पैनल OLED का होगा। इसमें HDR10, Dolby Vision के सपोर्ट के साथ 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स आईफोन 12 iOS 14.1 में रन करता है। आप इसे iOS 17.5 में अपग्रेड कर सकते हैं। 
  4. iPhone 12 में ऐपल ने 4GB तक की रैम और 256GB की स्टोरेज उपलब्ध कराई है। 
  5. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 12+12 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर दिए गए हैं। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. iPhone 12 को पॉवर देने के लिए इसमें 2815mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Airtel के CEO ने दी यूजर्स को बड़ी टेंशन, जल्द महंगे हो सकते हैं रिचार्ज प्लान्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement