Sunday, June 30, 2024
Advertisement

iPhone 12 की तरह दिखने वाला Oppo का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

Oppo जल्द ही भारत में iPhone 12 की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ओप्पो का यह फोन बजट प्राइस में आ सकता है। इसे भारतीय सर्टिफिकेशन साइट BIS पर देखा गया है। फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: June 24, 2024 16:26 IST
iPhone 12- India TV Hindi
Image Source : FILE iPhone 12

Oppo A सीरीज में एक और सस्ता स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने वाला है। ओप्पो का यह फोन देखने में iPhone 12 की तरह दिखेगा। फोन की इमेज ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसमें उसका डिजाइन सामने आया है। चीनी ब्रांड ने हाल ही में भारत में A सीरीज का एक और फोन Oppo A3 Pro लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 5,100mAh की बैटरी, Qualcomm Snapdragon 6300 प्रोसेसर पर काम करता है। ओप्पो के इस नए फोन में क्या फीचर्स होंगे, आइए जानते हैं...

Oppo A सीरीज के इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। 91Mobiles की रिपोर्ट को मानें तो फोन का बैक कैमरा मॉड्यूल iPhone 12 की तरह दिखता है। फोन के बैक में दो वर्टिकली अलाइंड कैमरे दिए गए हैं। साथ ही, इसके LED लाइट देखी जा सकती है। यह देखने में iPhone 12 के कैमरा मॉड्यूल की तरह लगता है।

Oppo A Series

Image Source : 91MOBILES
Oppo A Series

ओप्पो के इस बजट फोन की लीक इमेज में फोन का डिजाइन भी दिखा है। फोन के बॉटम ऐज में USB Type C पोर्ट, माइक और 3.5mm ऑडियो जैक देखा जा सकता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में फ्लैट डिस्प्ले देखा जा सकता है। साथ ही, फोन में सेंटर अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो Oppo का यह फोन FHD+ LCD डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन के किसी भी अन्य फीचर के बारे में फिलहाल कोई डिटेल सामने नहीं आई है। सर्टिफिकेशन साइट पर फोन को CPH2681 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

Oppo A3 Pro

भारत में हाल ही में लॉन्च हुए इस फोन की बॉडी SGS Militray स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन से लैस है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन डैमेज प्रूफ है यानी गिरने पर टूटने का खतरा नहीं है। यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 6.67 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले में ब्लू ग्लास का प्रोटेक्शन है। यह स्मार्टफोन 50MP के प्राइमरी और 8MP के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इसमें 5100mAh की बैटरी और 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें - SIM कार्ड के लिए बदले नियम, 9 से ज्यादा सिम खरीदने पर देना होगा भारी जुर्माना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement