Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Instagram में आया धांसू फीचर, अब पोस्ट की तरह स्टोरी में भी कर सकेंगे कमेंट्स

Instagram में आया धांसू फीचर, अब पोस्ट की तरह स्टोरी में भी कर सकेंगे कमेंट्स

अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मेटा के स्वामित्व वाले इस ऐप्लिकेशन ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नया फीचर रोलआउट किया है। इस फीचर में अब यूजर्स को स्टोरी सेक्शन में भी कमेंट्स करने का फीचर मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 04, 2024 21:48 IST
Instagram, Instagram Stories, Insta, Instagram new features, Instagram new stories- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इंस्टाग्राम में करोड़ों यूजर्स के लिए आया नया फीचर।

इंस्टाग्राम एक पॉपलुर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। वैसे तो लगभग सभी वर्ग के लोग इसका इस्तेमाल करते हैं लेकिन, युवाओं के बीच में यह काफी ज्याया पॉपुलर है। इंस्टाग्राम दुनिया के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक है। करोड़ों लोग हर दिन इसका इस्तेमाल फोटो शेयरिंग, वीडियो शेयरिंग और रील्स क्रिएट करने के लिए करते हैं। अपने यूजर्स के लिए कंपनी समय समय पर नए-नए फीचर्स लाती रहती है। इसी कड़ी में इंस्टाग्राम ने एक धांसू फीचर रोलआउट किया है। 

वैसे तो इंस्टाग्राम में फोटो, वीडियो को जमकर शेयर किया जाता है लेकिन, इसमें वॉट्सऐप की ही तरह स्टोरी लगाने का भी फीचर मिलता है। मेटा के स्वामित्व वाले इस ऐप में स्टोरी सेक्शन में एक नया फीचर रोलआउट किया गया है। अब यूजर्स स्टोरी में भी कमेंट कर पाएंगे। मतलब अब फॉलोअर्स को पोस्ट के साथ साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमेंट करने का भी ऑप्शन मिलेगा। 

इंस्टाग्राम में आया धांसू ऑफर

बता दें कि पहले स्टोरी में इंटरैक्शन सिर्फ डायरेक्ट मैसेज तक ही सीमित था लेकिन अब फॉलोअर्स के लिए रिप्लाई का ऑप्शन दे दिया गया है। खास बात यह है कि इस फीचर की सबसे खास बात यह है कि किसी भी फॉलोअर्स की तरफ से किए गए कमेंट को सभी फॉलोअर्स देख सकेंगे। 

24 घंटे तक विजिबल रहेंगे कमेंट्स

आपको बता दें कि जिस तरह से इंस्टाग्राम में स्टोरी 24 घंटे तक विजिबल रहती है ठीक उसी तरह फॉलोअर्स की तरफ से स्टोरी पर किए गए कमेंट्स भी 24 घंटे के लिए विजिबल रहेंगे। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम ने हाल ही में एक और नए फीचर का ऐलान किया है। इसका नाम Birthday Notes है। कंपनी जल्द ही अपकमिंग अपडेट्स में इस फीचर को रोलआउट करेगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज के सभी मॉडल्स की कीमत आई सामने, बेस वेरिएंट की ये होगी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement