Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. सस्ते Flip फोन का इंतजार खत्म! इस कंपनी ने Samsung, Motorola की उड़ाई नींद

सस्ते Flip फोन का इंतजार खत्म! इस कंपनी ने Samsung, Motorola की उड़ाई नींद

जल्द ही सस्ते फ्लिप स्मार्टफोन का इंतजार खत्म होने वाला है। Samsung, Motorola, Oppo, Tecno जैसे ब्रांड के बाद एक और कंपनी जल्द अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह अब तक का सबसे सस्ता फ्लिप फोन हो सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 19, 2024 13:34 IST
Infinix Zero Flip 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix Zero Flip 5G

Samsung, Motorola, Oppo और Tecno जैसे ब्रांड भारत में फ्लिप फोन लॉन्च कर चुके हैं। इन ब्रांड के फ्लिप स्मार्टफोन 50 हजार रुपये या उससे ज्यादा कीमत में आते हैं। एक और ब्रांड जल्द अपना सस्ता फ्लिप फोन लॉन्च करने वाला है। इस फ्लिप फोन के कई फीचर्स भी सामने आए हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह अब तक का सबसे सस्ता फ्लिप फोन हो सकता है। आइए, जानते हैं इस फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में...

सस्ते Flip फोन का इंतजार खत्म

यह सस्ता फ्लिप फोन चीनी ब्रांड Infinix लॉन्च करने वाला है। इस फोन का पोस्टर वियतनाम के एक रिटेलर ने पोस्ट किया है, जिसमें फोन के डिजाइन की झलक देखने को मिलती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर फोन का पोस्टर Infinix Zero Flip 5G के नाम से पोस्ट किया गया है। पोस्टर के जारी होने के बाद कंपनी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने पहले फ्लिप स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है।

Infinix Zero Flip 5G के फीचर्स (संभावित)

Infinix Zero 5G में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसे फोल्ड किया जा सकेगा। इसमें बाहर की तरफ 3.64 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका मेन फोल्डेबल डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा, जिसके प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass मिल सकता है।

इनफिनिक्स का यह बजट फोल्डेबल फोन MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 16GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड XOS 14.5 पर काम करेगा। साथ ही, फोन में ऑनबोर्ड AI फीचर भी मिल सकता है।

Infinix Zero Flip 5G के बैक में डुअल कैमरा मिल सकता है। यह फोन 50MP के प्राइमरी और 10.8 इंच के सेकेंडरी कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 12MP का कैमरा मिलेगा। लीक रिपोर्ट की मानें तो इनफिनिक्स के इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

यह भी पढ़ें - Redmi Note 14 सीरीज को लेकर बड़ा अपडेट, Xiaomi अपने सस्ते फोन में देगा यह खास फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement