Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Infinix ला रहा iPhone 15 Pro की तरह दिखने वाला सस्ता फोन, कीमत 10 हजार से भी होगी कम?

Infinix ला रहा iPhone 15 Pro की तरह दिखने वाला सस्ता फोन, कीमत 10 हजार से भी होगी कम?

Infinix Note 40X 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत 10 हजार रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है और इस फोन का लुक और डिजाइन iPhone 15 Pro की तरह हो सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 12, 2024 9:02 IST
Infinix Note 40X 5G (Representative Image)- India TV Hindi
Image Source : INFINIX INDIA Infinix Note 40X 5G (Representative Image)

Infinix Note 40 Series में एक और फोन जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए सभी मॉडल वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आते हैं। इस बजट फोन का लुक iPhone 15 Pro की तरह है। इनफिनिक्स के इस सस्ते फोन की लाइव तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है। Infinix का यह फोन 108MP कैमरा समेत कई अच्छे फीचर्स के साथ आ सकता है।

Infinix के इस फोन का रियर पैनल iPhone 15 Pro की तरह दिख रहा है। PassionateGeekz.com ने फोन को तस्वीर शेयर की है, जिसमें इसका रियर पैनल देखा जा सकता है। फोन के बैक में आईफोन की तरह तीन कैमरे दिए गए हैं और एक LED लाइट देखी जा सकती है। रिपोर्ट की मानें तो इस फोन को भारत में 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Infinix Note 40X 5G में मिलेंगे ये फीचर्स!

Infinix Note 40 सीरीज में कंपनी ने भारत में Note 40 Pro, Note 40 Pro+ और Note 40 5G लॉन्च किए हैं। यह फोन Infinix Note 40X 5G के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके साथ 8GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है।

इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 108MP का प्राइमरी यानी मेन कैमरा मिलेगा। इसके साथ 2MP के दो और कैमरे दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनफिनिक्स के इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और NFC कनेक्टिविटी फीचर मिल सकती है। इसके अलावा फोन में बायोमैट्रिक के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इनफिनिक्स का यह फोन 5000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है।

यह भी पढ़ें - करोड़ों यूजर्स को फायदा, Google और Apple ने मिलाया हाथ, Android से iOS में फाइल ट्रांसफर हुआ आसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement