Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Infinix Note 40X: भारत में इस दिन लॉन्च होगा iPhone 15 Pro की तरह दिखने वाला सस्ता फोन

Infinix Note 40X: भारत में इस दिन लॉन्च होगा iPhone 15 Pro की तरह दिखने वाला सस्ता फोन

Infinix Note 40x 5G की लॉन्च डेट कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कंफर्म की है। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक iPhone 15 Pro की तरह है। इनफिनिक्स के इस फोन के कई फीचर्स भी कंपनी ने कंफर्म किए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 25, 2024 8:35 IST
Infinix Note 40x- India TV Hindi
Image Source : INFINIX INDIA Infinix Note 40x

Infinix Note 40 Series में एक और सस्ता फोन जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। इनफिनिक्स के इस फोन को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। इस स्मार्टफोन को लाइम ग्रीन, पाम ब्लू और स्टारलिट ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा। इस फोन की तस्वीर भी कंपनी द्वारा शेयर की गई है, जिसमें फोन का कैमरा डिजाइन देखा जा सकता है, जो देखने में iPhone 15 Pro की तरह लगता है।

5 अगस्त को होगा लॉन्च

इनफिनिक्स ने अपने प्रेस रिलीज में फोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। यह स्मार्टफोन अगले महीने 5 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के अन्य फोन की तरह ही इसे भी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

मिलेंगे ये फीचर्स

फोन के डिजाइन की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसके अलावा फोन के बैक में LED फ्लैश लाइट भी देखी जा सकती है। फोन के बैक में ग्लॉसी फिनिश दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेंटर होल पंच कटआउट डिजाइन वाला सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन के अब तक कंफर्म हुए फीचर्स की बात करें तो इसे 6.78 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इसके बैक में AI फीचर वाला 108MP मेन कैमरा मिलेगा।

फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके साथ 8GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनफिनिक्स के इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और NFC कनेक्टिविटी फीचर मिल सकती है।

इसके अलावा फोन में बायोमैट्रिक के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इनफिनिक्स का यह फोन 5000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से फोन के कुछ फीचर्स ही कंफर्म किए गए हैं। अन्य सभी फीचर्स पिछले दिनों आए लीक रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।

यह भी पढें - ऑनलाइन फ्रॉड का नया तरीका, बिना OTP और फोन कॉल के खाली कर रहे बैंक अकाउंट, बरतें ये सावधानियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement