Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. इनफिनिक्स ला रहा है नया स्मार्टफोन, Google Play Console में स्पॉट हुआ Infinix Note 40S

इनफिनिक्स ला रहा है नया स्मार्टफोन, Google Play Console में स्पॉट हुआ Infinix Note 40S

बजट सेगमेंट की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इनफिनिक्स का अपकमिंग फोन Note 40 सीरीज का हिस्सा होगा। इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर मिलेगा जिससे आप आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकेंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 10, 2024 6:30 IST
infinix note 40 5g, infinix note 40 5g specifications, infinix note 40s,infinix note 40s specificati- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन के बाजार में आए दिन नए नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। जून के महीने में सस्ते से लेकर महंगे कई स्मार्टफोन्स बाजार में दस्तक देने जा रहे हैं। अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। अगर आपको कोई फोन खरीदना है तो आप कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि भारत में बजट सेगमेंट में इनफिनिक्स के स्मार्टफोन्स काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी अपनी पॉपुलर Note 40 सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है। इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन Infinix Note 40S हो सकता है। इनफिनिक्स का यह अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में एक बड़े सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है। 

कई स्मार्टफोन्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

Infinix Note 40S को कुछ दिन पहले Google Play Console पर स्पॉट हुआ है। यहां से इस फोन के कुछ रेंडर्स भी सामने आए हैं। सर्टिफिकेशन साइट से पता चलता है कि यह यह स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है। मिड रेंज सेगमेंट में Infinix Note 40S से कई स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर मिल सकती है। 

आपको बता दें कि Google Play Console पर Infinix Note 40S स्मार्टफोन को मॉडल नम्बर X6850B के साथ स्पॉट किया गया है। स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एंट्री करेगा। कंपनी ने अपकमिंग फोन में यूजर्स को शानदार डिस्प्ले क्वालिटी मिलने वाली है। इसमें 1080 x 2436 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। अगर इसके डिस्प्ले साइज की बात करें तो इसमें यूजर्स को 6.78 इंच का एमोलेड पैनल मिल सकता है। 

मल्टी टास्किंग के लिए होगा दमदार चिपसेट

Infinix Note 40S आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। Infinix Note 40S को कंपनी MediaTek MT6789 चिपसेट के साथ पेश करेगी। इस स्मार्टफोन के साथ आप आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फिलहाल इसमें कैमरा सेंसर कितने मेगापिक्सल के होंगे इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें- AC की तरह कूलर से मिलेगी कूलिंग, बस इसमें लगा लें 300 रुपये वाली ये धांसू चीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement