Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Jio Cinema या Disney+ Hotstar नहीं, भारत और जिम्बाब्वे के बीच इस ऐप पर देख पाएंगे T20 मैच

India Vs Zimbabwe T20 Live Streaming: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 जुलाई से 14 जुलाई के बीच आयोजित T20 सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। 5 मैचों की यह सीरीज Jio Cinema और Disney+ Hotstar पर नहीं किसी और ऐप पर लाइव स्ट्रीम की जाएगी।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 03, 2024 15:28 IST
India Vs Zimbabwe T20 Live Streaming, Ind vs Zim, T20I, T20I live Streaming, Sony Liv, Jio Cinema, D- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो सिनेमा फैंस आगामी सीरीज के मैच नहीं देख पाएंगे।

India Vs Zimbabwe T20I Live Streaming: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 जुलाई से द्विपक्षी T20I सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में कुल 5 मुकाबले खेले जाएंगे। पिछले महीने आयोजित हुए T20I वर्ल्ड कप का प्रसारण Disney+ Hotstar पर किया गया था। वहीं, भारत में खेले जाने वाले सभी मैच Jio Cinema ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाता है। हालांकि, भारत और जिम्बाब्वे के बीच यह सीरीज जिम्बाव्बे में खेली जाएगी, जिसके प्रसारण का अधिकार Disney+ Hotstar और Jio Cinema के पास नहीं है। हालांकि, भारतीय दर्शक इस सीरीज के सभी मैच नए लोकप्रिय ऐप पर देख सकेंगे।

Ind Vs Zim के इन 5 T20I सीरीज के प्रसारण का अधिकार Sony Sports Network पर है। ऐसे में क्रिकेट फैंस भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाली यह सीरीज Sony LIV ऐप पर देख सकेंगे। दोनों देशों के बीच यह टी-20 सीरीज 6 जुलाई से लेकर 14 जुलाई के बीच खेली जाएगी। इसमें शुभमन गिल की कप्तानी वाली नई टीम इंडिया भाग लेगी। वहीं, पिछले महीने आयोजित हुई T20I वर्ल्ड कप ने भारतीय टीम ने 17 साल बाद दोबारा खिताब अपने नाम किया है। इस टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा ने अपने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय करियर से सन्यास ले लिया है।

इस तरह फ्री मिलेगा Sony LIV का सब्सक्रिप्शन

अपने मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर Sony LIV पर मैच देखने के लिए यूजर्स को इस ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। हालांकि, Airtel और Vi के कई रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री में इस OTT का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। Airtel के कई अनिलिमिटेड प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसमें Sony LIV समेत 20 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इसी तरह Vi के कई प्रीपेड प्लान के साथ Sony LIV का सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं Jio के नए 175 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ Sony LIV का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement