Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S24 पर मिल रही है भारी भरकम छूट, 30000 रुपये तक गिर गए दाम

Samsung Galaxy S24 पर मिल रही है भारी भरकम छूट, 30000 रुपये तक गिर गए दाम

Samsung Galaxy S24 5G को सस्ते प्राइस में खरीदने का सबसे बढ़िया मौका आ गया है। फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए इस फोन की कीमत में बड़ी कटौती की है। सेल आफर में आप इसे 30,000 रुपये से ज्यादा कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 13, 2024 12:29 IST
Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Discount Offer, Discount On Samsung Galaxy S24, Price drop Of- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती।

Samsung Galaxy S24 सीरीज को सैमसंग की तरफ से इस साल की शुरुआत में जनवरी महीने में लॉन्च किया गया था। वैसे तो इस सीरीज के सबसे बेस वेरिएंट की कीमत भी करीब 1 लाख रुपये है लेकिन अब इसे सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट दिवाली से पहले Samsung Galaxy S24 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। 

Samsung Galaxy S24 में सैमसंग ने एक से बढ़कर एक एआई फीचर्स (AI Features) दिए हैं। इसके अलावा इसमें आपको बड़ी रैम और बड़ी स्टोरेज ऑप्शन भी मिल जाती है। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको खूब पसंद आने वाला है। Samsung Galaxy S24 में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। 

Samsung Galaxy S24 पर दिवाली से पहले तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप अभी इसे सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए आपको इस प्रीमियम फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S24 का 256GB स्टोरेज वाला मॉडल फ्लिपकार्ट पर 99,999 रुपये पर लिस्टेड है। दिवाली से पहले फेस्टिव सीजन सेल में फ्लिपकार्ट ने इस कीमत में बड़ी कटौती की है। कंपनी ग्राहकों को इस फोन पर 30% का डिस्काउंट दे रही है। छूट के बाद आप इस फोन को सिर्फ 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। मतलब आप सेल ऑफर में कम से कम 30000 रुपये की बचत कर पाएंगे। 

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस फोन पर एक्स्ट्रा पैसे बचाने का भी मौका दे रहा है। कंपनी कूपन ऑफर भी दे रही है। कूपन ऑफर में आप 5000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे। इसके अलावा अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% कैशबैक का भी फायदा हो जाएगा।

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस फोन पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराते हैं तो आप 40 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर की कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन की फिजिकल और वर्किंग कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

Samsung Galaxy S24 5G के फीचर्स

  1. Samsung Galaxy S24 5G में एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। 
  2. सैमसंग का यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। 
  3. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Gorilla Glass Victus 2 दिया गया है।
  4. आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  5. Samsung Galaxy S24 5G में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। 
  6. इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  7. इसमें रियर पैनल में 50+10+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL का 108 रुपये का प्लान चलेगा पूरे 28 दिन, यूजर्स की लग गई लॉटरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement