Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 50MP सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन पर की कीमत हुई धड़ाम, गजब के हैं इसके फीचर्स और लुक

50MP सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन पर की कीमत हुई धड़ाम, गजब के हैं इसके फीचर्स और लुक

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo V30 5G की कीमत में बड़ी गिरावट आई है। इस फोन को कंपनी ने इस साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था। अब यह अपने लॉन्च प्राइस से काफी नीचे आ चुका है। वीवो ने इसमें 50 मेगापिक्सल का तगड़ा सेल्फी कैमरा दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 18, 2024 9:07 IST
vivo v30 5G, vivo v30 5G offe, vivo v30 5G price, vivo v30 5G feature, vivo v30 5G revie, best selfi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो के प्रीमियम फोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट।

अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन तलाश है जो डिजाइन और फीचर्स में तो दम रखता ही हो साथ में पॉवरफुल कैमरा सेटअप हो। इन सब खासियत के साथ ही अगर आप सेल्फी कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस समय 50 मेगापिक्सल सेल्फी वाले एक स्टाइलिश स्मार्टफोन में धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। 

हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं वह वीवो की तरफ से आता है। Vivo V30 5G में इस समय ग्राहकों को सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। हम सब जानते हैं कि वीवो के स्मार्टफोन्स अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। Vivo V30 5G भी एक कैमरा सेंट्रिक फोन है और इसमें रियर और फ्रंट दोनों ही साइड में टॉप नॉच सेंसर दिए गए हैं। 

50 मेगापिक्सल वाले Vivo V30 5G को आप अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

Vivo के प्रीमियम स्मार्टफोन की गिरी कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Vivo V30 5G का 128GB वेरिएंट इस समय 38,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। अगर आप अभी इसे खरीदते हैं तो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस फोन पर इस समय 23% की धमाकेदार छूट दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को सिर्फ 29,939 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Vivo V30 5G  की खरीदारी पर कंपनी ग्राहकों को बैंक ऑफर भी पेश कर रही है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा कंपनी कॉम्बो परचेज पर 100 रुपये की छूट दे रही है। इसके अलावा आप बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा बचत कर पाएंगे। 

Vivo V30 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V30 5G को कंपनी ने इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था। इस फोन में प्लास्टिक फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल दिया है। यह स्मार्टफोन IP54 रेटिंग के साथ आता है। इसमें कंपनी ने 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है जिसमें एमोलेड पैनल दिया गया है। डिस्प्ले में 1B colors, HDR10+, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। डिस्प्ले में कंपनी ने Schott Alpha की प्रोटेक्शन दी है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड  14 पर रन करता है। 

स्मार्टफोन में वीवो ने परफॉर्मेंस के लिए  Snapdragon 7 Gen 3  प्रोसेसर दिया है। जिसमें आपको Adreno 720 जीपीयू का सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+50+2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसमें 80W का फास्ट चार्जर मिलता है।   

यह भी पढ़ें- Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की खत्म की टेंशन, डेटा और फ्री कॉलिंग के लिए 365 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement