Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 12 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है HP का धांसू लैपटॉप, Flipkart की इस डील पर नहीं होगा भरोसा

12 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है HP का धांसू लैपटॉप, Flipkart की इस डील पर नहीं होगा भरोसा

अगर आप अपने एंटरटेनमेंट या फिर नॉर्मल ऑफिस वर्क के लिए एक लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से HP के एक दमदार लैपटॉप को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 09, 2024 9:57 IST
HP Chromebook 2024, HP Chromebook 2024 Offer, HP Chromebook 2024 Discount, HP Chromebook 2024 Flipka- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एचपी के लैपटॉप को सस्ते में खरीदने का सबसे शानदार मौका।

अगर आप एक नया लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। अगर आप अभी तक बजट न होने की वजह से ब्रांडेड लैपटॉप नहीं खरीद पा रहे थे तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। दरअसल इस समय एचपी के लैपटॉप पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर (HP :aptop Discount Offer) चल रहा है। एक मॉडल तो ऐसा है जिसमें आप एक बजट स्मार्टफोन की कीमत पर इसे खरीद सकते हैं। 

अगर आप सबसे कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर जाना चाहिए। फ्लिपकार्ट देशभर के करोड़ों ग्राहकों को सिर्फ 12 हजार रुपये की कीमत में HP का धांसू लैपटॉप उपलब्ध करा रहा है। आइए आपको फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए HP ChromeBook 2024 मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। अगर आपको नहीं मालूम को बता दें कि क्रोमबुक लैपटॉप उन यूजर्स के लिए सबसे शानदार डिवाइस होते हैं जिन्हें लैपटॉप पर इंटरनेट इस्तेमाल करना है,  वीडियो देखना है, ऑनलाइन स्टडी करना है या फिर प्रोफेशनल ऑफिस वर्क करना है। 

 HP Chromebook (2024) चौकाने वाला ऑफर

फ्लिपकार्ट इस समय HP Chromebook (2024) 34,554 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। इस लैपटॉप पर कंपनी ग्राहकों को 62% का बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ और सिर्फ 12,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद अगर आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर मिला देते हैं तो आप एचपी के इस लैपटॉप को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें  ICICI Bank Credit Card Transactions पर आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप  ICICI Bank Credit Card से ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 1750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

HP Chromebook 2024, HP Chromebook 2024 Offer, HP Chromebook 2024 Discount, HP Chromebook 2024 Flipka

Image Source : फाइल फोटो
HP के लैपटॉप पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

अगर आपके पास कोई पुराना लैपटॉप है तो आप उसे एकस्चेंज भी करा सकते हैं। फ्लिपकार्ट HP Chromebook (2024) पर ग्राहकों को 12,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने लैपटॉप की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

HP Chromebook (2024) के फीचर्स 

HP Chromebook (2024) में कंपनी ने 11.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है। इसमें कंपनी ने एंटी ग्लेयर डिस्प्ले दिया है जिसमें आपको 220 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है। काम करने के दौरान आपको अच्छी स्पीड मिल सके इसके लिए इसमें MediaTek MT8183 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 4 GBLPDDR4X रैम मिलती है। इसमें कंपनी ने 32GB की स्टोरेज दी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसमें आपको फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 720 पिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement