Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. भारतीय बाजार में आया कम दाम वाला धांसू टैबलेट, फोन की कीमत में मिलेगा Tablet का मजा

भारतीय बाजार में आया कम दाम वाला धांसू टैबलेट, फोन की कीमत में मिलेगा Tablet का मजा

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं और बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय बाजार में कम दाम वाला दमदार टैबलेट आ गया है। इस टैबलेट को दिग्गज कंपनी ऑनर की तरफ से लॉन्च किया गया है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 07, 2024 12:46 IST
Honor Pad X8a, Honor Pad X8a sale, Honor Pad X8a launch, Honor Pad X8a price, Honor Pad X8a feature- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर ने लॉन्च किया दमदार टैबलेट।

अगर आप वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए एक बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज टेक कंपनी ऑनर ने इंडियन मार्केट में अपना नया टैबलेट Honor Pad X8a को लॉन्च कर दिया है। अगर आप कम रेंज में दमदार फीचर वाला टैबलेट लेना चाहते हैं तो Honor Pad X8a एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

ऑनर ने Honor Pad X8a को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत एक बजट स्मार्टफोन के बराबर रखी है। इसे आप सिर्फ 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी सेल भारत में 8 सितंबर से शुरू होगी। ऑनर ग्राहकों को एक शानदार ऑफर भी इसमें दे रही है। Honor Pad X8a के साथ यूजर्स को फ्लिप कवर पूरी तरह से फ्री मिलेगा। 

कम कीमत वाला दमदार टैबलेट

सस्ते दाम में आने के बावजूद Honor Pad X8a में बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें आपको 11 इंच की पॉवरफुल डिस्प्ले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 1200x1920 है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 

डेली रूटीन लाइफ में यह टैबलेट आपको शानदार परफॉर्मेंस देने वाला है। Honor Pad X8a में कंपनी 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी है। प्रोसेसर की बात करें तो इसे क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस किया गया है। Honor Pad X8a को पॉवर देने के लिए इसमें 8300mAh की बैटरी दी गई है जो कि आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 14 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम दे सकती है। 

आउट ऑफ द बॉक्स Honor Pad X8a  एंड्रॉइड 14 पर रन करता है। एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें क्वाड स्पीकर दिए हैं। ऑनर ने इसमें कनेक्टिवीटी के WiFi का सपोर्ट दिया है। इसमें आपको सिम कॉर्ड स्लाट नहीं मिलता। 

यह भी पढ़ें- Jio ने दे दी सबसे बड़ी राहत, आ गया 28 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, डेली मिलेगा 2GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement