Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

HONOR 200 सीरीज का इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म, 50 मेगापिक्सल का मिलेगा सेल्फी कैमरा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर जल्द ही भारत में अपनी नई अपकमिंग सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। ऑनर की नई सीरीज Honor 200 होगी। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारेगी। बता दें कि ऑनर के इस नई सीरीज में ग्राहकों को 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 29, 2024 16:33 IST
HONOR 200 Series, HONOR 200, HONOR 200 Pro, HONOR 200 Features, HONOR 200 Specifications, HONOR 200 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर जल्द लॉन्च करेगा नई स्मार्टफोन सीरीज।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर तेजी से स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रही है। पिछले करीब एक साल में ऑनर ने कुछ दमदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। अब कंपनी अपने यूजर्स और फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। ऑनर जल्द ही भारत में एक नई सीरीज Honor 200 को लॉन्च करेगा। कंपनी ने अपकमिंग सीरीज की लॉन्च डेट का भी ऐलान कर दिया। 

ऑनर Honor 200 सीरीज को हाल ही के दिनों में चीन के बाजार में पेश किया गया था। कंपनी ने इस सीरीज को Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसके प्रो मॉडल में कपनी ने Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। 

माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर में हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस टीजर वीडियो में यह जानकारी दी गई है कि जल्द ही Honor 200 सीरीज को भारत में पेश किया जाएगा। ऑनर की अपकमिंग सीरीज डिवाइस ऑन डिवाइस AI फीचर्स से लैस होंगे। यह स्मार्टफोन सीरीज आपको एक नया एक्सपीरियंस देने वाला है। 

आपको बता दें कि Honor 200 सीरीज में ग्राहकों को Copilot, GPT, Gemini, Lammam Imagen-2 और Dall- E का सपोर्ट मिलेगा। ये सभी एआई टूल्स आपके कई सारे कठिन काम को आसान बना देंगे। ऑनर अपकमिंग सीरीज में दो स्मार्टफोन HONOR 200 और HONOR 200 Pro को पेश करेगा। 

HONOR 200 सीरीज के दमदार फीचर्स

  1. HONOR 200 सीरीज में ग्राहकों को 6.7 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी। 
  2. डिस्प्ले में फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  3. परफॉर्मेंस के लिए सीरीज के फोन में Snapdragon 7 Gen 3 और Snapdragon 8s Gen 3  प्रोसेसर मिलेगा। 
  4. दोनों ही स्मार्टफोन में 12GB और 16GB रैम का सपोर्ट मिलेगा और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए दोनों ही स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। 
  6. अगर कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें 50+20+12 मेगापिक्सल का सपोर्ट दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50MP का कैमरा मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें- Jio के 89 और 29 रुपये वाले दो धांसू प्लान, जानें किसमें कितना है दम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement