Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. HMD ला रहा है फ्लिप स्मार्टफोन, टीजर में सामने आई पहली झलक, लॉन्च डेट भी हुई कंफर्म

HMD ला रहा है फ्लिप स्मार्टफोन, टीजर में सामने आई पहली झलक, लॉन्च डेट भी हुई कंफर्म

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी HMD ने हाल ही में अपने Crest सीरीज को मार्केट में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक फ्लिप स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके HMD Barbie Flip की लॉन्च डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 01, 2024 7:05 IST
HMD phone, HMD Barbie Flip Phone, HMD Barbie Flip Phone Launch Date, Barbie Flip Phone, HMD Barbie F- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एचएमडी ला रहा है नया फ्लिप स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी HMD ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी Crest सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में एचएमडी की तरफ से HMD Crest और Crest Max सीरीज को पेश किया गया था। अब अगर आप एक फ्लिप स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बस कुछ दिनों का इंतजार कर लीजिए क्योंकि HMD बाजार में फ्लिप फोन भी लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से HMD Barbie Flip के बारे में डिटेल शेयर की है। 

HMD ने Barbie Flip को बाजार में उतारने की पूरी तैयारी कर ली है। X पर पोस्ट के जरिए कंपनी ने अपकमिंग फ्लिप स्मार्ट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों को Barbie Flip की पहली झलक भी दिखा दी है। एचएमडी ने इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान अपने इस फ्लिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की थी। 

अगस्त में लॉन्च होगा Barbie Flip फोन

आपको बता दें कि HMD Barbie Flip को कंपनी 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह एक ऐसा फ्लिप स्मार्टफोन होगा जो कि बार्बी डॉल की आइकॉनिक पिंक कलर स्कीम को दर्शाएगा। पहले ऐसे कयास लगाए  जा रहे थे कि यह फ्लिप स्मार्टफोन जुलाई के महीने में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है लेकिन, अब यह अगस्त के महीने में लॉन्च होगा। 

HMD Barbie Flip को एचएमडी  S20+ या KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च कर सकती है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो फिलहला कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है लेकिन यह बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। HMD का यह एक ऐसा फ्लिप स्मार्टफोन होगा जिसमें यूजर्स को आउटर डिस्प्ले नहीं मिलेगी। इसमें यूजर्स को आउटर डिस्प्ले के साथ कीपैड का भी फीचर मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL का गजब का ऑफर, 160 दिन के सस्ते प्लान में मिल रहा है 320GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement