Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Google Pixel 9a की लॉन्च डेट और फीचर्स आए सामने, धांसू खूबियों के साथ जल्द देगा दस्तक

Google Pixel 9a की लॉन्च डेट और फीचर्स आए सामने, धांसू खूबियों के साथ जल्द देगा दस्तक

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन अपने बेहतरी डिजाइन और दमदार फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। अगर आप गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि बहुत जल्द बाजार में एक सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन एंट्री करने जा रहा है। गूगल अगले साल की शुरुआत में Google Pixel 9a को लॉन्च कर सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 05, 2024 12:04 IST
Google Pixel 9a, Google Pixel 9a Launch, Google Pixel 9a launch Date, Google Pixel 9a leaks- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 9a में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

गूगल की तरफ से हाल ही में Pixel 9 सीरीज को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। इस सीरीज में कंपनी चार फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन्स बाजार में पेश किए थे। अब फैंस बेसब्री के साथ सस्ते Google Pixel 9a स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। पिक्सल 9a को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रही हैं। अब इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

Google Pixel 9a स्मार्टफोन में काफी कुछ फीचर्स Pixel 9 सीरीज की तरह ही होंगे, बावजूद इसे कंपनी अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च कर सकती है।  इसमें आपको दमदार प्रोसेसर के साथ टॉप नॉच कैमरा सेटअप मिलने वाला है। गूगल के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की टक्कर सीधे तौर पर ऐपल के अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone SE4 से होगी। दोनों ही स्मार्टफोन मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च हो सकते हैं। 

जल्द दस्तक देगा Google Pixel 9a

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक गूगल Google Pixel 9a को अगले साल मार्च के महीने तक लॉन्च कर सकता है। आमतौर पर गूगल अपने मई के महीने में होने वाले Google I/O इवेंट में नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट से पहले ही Pixel 9a सीरीज को लॉन्च कर सकता है। लीक रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कंपनी अपकमिंग गूगल फोन को मार्च के अंत तक बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा सकती है। 

Google Pixel 9a को चार कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है। इसमें Porcelain, Obsidian, Peony और Iris कलर ऑप्शन मौजूद होंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी Google Pixel 9a के बाद कंपनी इसी टाइमलाइन को फॉलो करते हुए Google Pixel 10a को भी लॉन्च करेगी। गूगल पिक्सल 9a को एंड्रॉयड 16 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio के 72 दिन वाले प्लान ने BSNL की कर दी हवा टाइट, 164GB 5G डेटा से होगा फुल-टू एंटरटेनमेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement