Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Google Pixel 9 Pro का इंतजार हुआ खत्म, भारत में शुरू हुए प्री-ऑर्डर, जानें कीमत

Google Pixel 9 Pro का इंतजार हुआ खत्म, भारत में शुरू हुए प्री-ऑर्डर, जानें कीमत

गूगल ने हाल ही में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में Google Pixel 9 सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी ने अभी तक Google Pixel 9 Pro की सेल भारत में शुरू नहीं की थी लेकिन अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप यह स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी सेल भारत में शुरू हो चुकी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 17, 2024 12:44 IST
Google Pixel 9 Pro Pre-Order in india start, flipkart, Google Pixel 9 Pro Price in India, Google Pix- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 9 प्रो की भारत में प्री बुकिंग हुई शुरू।

गूगल की तरफ से हाल ही में Pixel 9 सीरीज को लॉन्च किया गया था। गूगल ने इस सीरीज में अपने ग्राहकों के लिए Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro, Google pixel 9 Pro XL, Pixel Pro Fold को लॉन्च किया था। कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार के लिए Pixel 9 pro को पेश नहीं किया था। हालांकि अब गूगल ने अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है। 

Google Pixel 9 Pro की बुकिंग शुरू

गूगल ने Google Pixel 9 Pro के लिए प्री ऑर्डर शुरू कर दिए हैं। अगर आप Google Pixel 9 Pro को खरीदना चाहते हैं तो आप आज यानी 17 अक्टूबर से इसके  लिए प्री बुकिंग कर सकते हैं। प्री ऑर्डर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुके हैं। Google Pixel 9 Pro की प्री बुकिंग के लिए आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर विजिट करना होगा। फ्लिपकार्ट के अलावा आप इस स्मार्टफोन को रिलायंस डिजिटल और क्रोमा सेंटर से भी खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 9 Pro की कीमत

आपको बता दें कि Google Pixel 9 Pro की कीमत 1,09,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Hazel, Porcelain, Rose Quartz और Obsidian colourways कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच की SuperActua OLED डिस्प्ले मिलती है जिसमें 1,280 x 2,856 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 

Google Pixel 9 Pro में आपको Tensor G4 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर चलता है जिसे आप एंड्रॉयड 15 पर अपग्रेड कर सकते हैं। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। गूगल ने इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग के साथ उतारा है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 512GB की कीमत फिर हुई धड़ाम, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट वाला ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement