Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Google Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold का फर्स्ट लुक आया सामने, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Google Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold का फर्स्ट लुक आया सामने, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन लवर्स के लिए अच्छी खबर है। गूगल अगल महीने भारत में अपनी नेक्स पिक्सल सीरीज Pixel 9 को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस सीरीज में एक फोल्डेबल फोन भी लॉन्च करेगी। गूगल की तरफ से Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 19, 2024 15:56 IST
Google Pixel 9 Pro, google pixel 9 pro xl, google pixel 9 pro release date,google pixel 9 pro price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल अगले महीने भारत में लॉन्च करेगा नया फोल्डेबल स्मार्टफोन।

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। गूगल भारत में Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। गूगल अपकमिंग सीरीज में दो स्मार्टफोन Google Pixel 9 Pro और Google Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च करेगी। कंपनी ने दोनों ही फोन्स की इंडिया लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने Pixel 9 Pro Fold का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि अगस्त के महीने में गूगल अपना बड़ा इवेंट Made by Google आयोजित करने जा रहा है। यह इवेंट 13 अगस्त को होगा। इसी इवेंट में कंपनी Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करेगी। इस इवेंट से पहले ही कंपनी ने अपकमिंग सीरीज का आधिकारिक टीजर वीडियो भी जारी कर दिया है। आपको बता दें कि 13 अगस्त को गूगल Pixel 9 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च करेगा जबकि एक दिन बाद यानी 14 अगस्त को यह भारत में दस्तक देगा। 

टीजर वीडियो से Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold  का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। Pixel 9 Pro Fold के लुक और डिजाइन ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। गूगल इस बार Pixel 9 सीरीज को दमदारा AI फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। 

टीजर वीडियो के मुताबिक गूगल Pixel 9 Pro को वाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश कर सकता है। इसके रियर पैनल में पिल शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलेगा। कैमरा सेंसर के पास ही कंपनी ने एलईडी फ्लैश लाइट और टेंपरेचर सेंसर दिया है। फोन के राइड साइड पर पॉवर बटन और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। 

Pixel 9 Pro Fold का डिजाइन

Google Pixel 9 Pro Fold में ग्राहकों को काफी यूनिक डिजाइन मिलने वाला है। टीजर वीडियो में Pixel 9 Pro Fold को वाइट कलर ऑप्शन के साथ दिखाया गया है। हालांकि दूसरे पोस्टर में इसका ब्लैक कलर ऑप्शन भी सामने आया है। पिक्सल 9 फोल्ड के फ्रंट में पंच होल कट डिजाइन देखने को मिलता है। इसके रियर पैनल में रैक्टेंगुलर मॉड्यूल दिया गया है जिसमें आपको कॉर्नर्स घुमावदार मिलेंगे। इस मॉडल में आपको चार कैमरे मिलेंगे। इसमें आपको दो कैमरा सेंसर ऊपर की तरफ जबकि दो कैमरा सेंसर नीचे की तरफ। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 12 की कीमत में बड़ी गिरावट, Prime Day Sale में मिलेगा गजब का ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement