Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart इस फोन में 40 हजार रुपये से ज्यादा का दे रहा डिस्काउंट, 7 साल के लिए हो जाएंगे फ्री

Flipkart इस फोन में 40 हजार रुपये से ज्यादा का दे रहा डिस्काउंट, 7 साल के लिए हो जाएंगे फ्री

Google के प्रीमियम स्मार्टफोन अपने प्रीमियम फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो गूगल के फोन्स आपको निराश नहीं करेंगे। फ्लिपकार्ट दिवाली से पहले गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर्स दे रहा है। अभी आप Google Pixel 8 को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 24, 2024 14:25 IST
Google Pixel 8, Google Pixel 8 Prie cut, Google Pixel 8 Discount Offer, Flipkart Offer, Flipkart Sal- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Google Pixel 8 के दाम में दिवाली से पहले आई बड़ी गिरावट।

दिवाली से पहले स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप एक नया फोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस समय प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स दे रहा है। गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन प्रीमियम कैटेगरी में आते हैं इसलिए इनकी कीमत भी नॉर्मल एंड्रॉयड स्मार्टफोन से काफी ज्यादा होती है यही वजह है कि हर कोई इन्हें नहीं खरीद पाता। 

अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो पिक्सल स्मार्टफोन आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। फ्लिपकार्ट ने दिवाली से पहले बिग दिवाली सेल में Google Pixel 8 स्मार्टफोन पर बड़ा प्राइस कट किया है। फ्लिपकार्ट की सेल में Google Pixel 8 स्मार्टफोन के दाम औंधे मुंह नीचे गिरे हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो करीब 7 साल तक दूसरा स्मार्टफोन खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

गूगल के Google Pixel 8 स्मार्टफोन में आपको 2030 तक सिक्योरिटी और ओएस अपडेट मिलने वाला है जिससे आपको इसमें सात सालों तक शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। 

Google Pixel 8 की कीमत में भारी कटौती

Flipkart में Google Pixel 8 इस समय 82,999 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन, दिवाली ऑफर पर इस पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। बिग दिवाली सेल ऑफर में इसकी कीमत में 48% की कटौती कर दी गई है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह ऑफर Google Pixel 8 के 256GB वेरिएंट पर दिया जा रहा है। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस पर कंपनी ग्राहकों को बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट कार्ड ग्राहकों को  Flipkart Axis Bank Credit Card इस्तेमाल करने पर 5% का कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा SBI Credit Card Transactions पर आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। 

Google Pixel 8, Google Pixel 8 Prie cut, Google Pixel 8 Discount Offer, Flipkart Offer, Flipkart Sal

Image Source : फाइल फोटो
Google Pixel 8 को सेल ऑफर में सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्स्ट्रा पैसे की भी बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Google Pixel 8 पर 20 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। लेकिन आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी यह आपके ओल्ड फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Google Pixel 8 के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 8 में 6.2 इंच का OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus मिलता है। परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Google Tensor G3 चिपसेट से लैस किया है जो आसानी से हैवी टास्क को भी मैनेज कर लेता है। इसमें आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा मिलता है जिसमें 50+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 10.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- सैमसंग, रियलमी, शाओमी के 43 इंच स्मार्ट टीवी की हजारों रुपये गिर गई कीमत, दिवाली पर सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement