Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Google Pixel 7Pro के दाम में 47% की बड़ी गिरावट, 40 हजार रुपये बचाने का शानदार मौका

Google Pixel 7Pro के दाम में 47% की बड़ी गिरावट, 40 हजार रुपये बचाने का शानदार मौका

गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro में बड़ा प्राइस कट हुआ है। अभी आप इस स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। Google Pixel 7 Pro की खरीदारी में आप इस समय 40 हजार रुपये से ज्यादा की बजत कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 06, 2024 20:52 IST
Google Pixel 7, Google pixel 7 Offer, google pixel 7 pro, google pixel 7 series, google pixel 7 sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में आई बड़ी गिरावट।

गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन्स प्रीमियम स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में गिने जाते हैं। गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स अपने यूनिक डिजाइन और दमदार फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। ये इतने महंगे होते हैं कि हर कोई इन्हें अफोर्ड नहीं कर पाता। अगर आप भी काफी दिनों से गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए पास शानदार मौका है। Google Pixel 7 Pro पर आपके लिए धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर आ गया है। आप इसे अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

अगर आप एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने के साथ साथ ऐसा फोन लेना चाहते हैं तो जो कैमरा सेगमेंट में बेस्ट हो तो यह आपके लिए Google Pixel 7 Pro एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50MP कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

फ्लिपकार्ट लेकर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

अगर आप Google Pixel 7 Pro को खरीदना चाहते हैं तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पड़ेगी। फ्लिपकार्ट फेस्टिव सीजन आने से पहले ही इस स्मार्टफोन में सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 84,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। लेकिन, अभी इस पर कंपनी ग्राहकों को 47% का बंपर डिसकाउंट दे रही है। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप Google Pixel 7 Pro को अपने घर सिर्फ 44,999 रुपये में ले जा सकते हैं। अगर आप अभी खरीदारी करते हैं तो आप सीधे सीधे 40,000 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा आप Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करके 5% का कैशबैक पा सकते हैं। 

Google Pixel 7, Google pixel 7 Offer, google pixel 7 pro, google pixel 7 series, google pixel 7 sale

Image Source : फाइल फोटो
गूगल पिक्सल 7 प्रो के दाम अचानक हुए धड़ाम।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस पर 43,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप इस ऑफर में हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Google Pixel 7 Pro के दमदार फीचर्स

  1. Google Pixel 7 Pro को कंपनी ने साल 2022 में लॉन्च किया था। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। 
  2. इस स्मार्टफोन को पानी से बचाने के लिए इसमें IP68 की रेटिंग मिलती है। 
  3. इसमें कंपनी ने 6.7 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  4. Google Pixel 7 Pro आउट ऑफर द बॉक्स Android 13 पर रन करता है जिसे आप बाद में Android 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  5. Google Pixel 7 Pro  में गूगल ने 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें आपको 50+48+12 मेगापिक्सल का लेंस मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. Google Pixel 7 Pro  को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 23W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 आने से पहले iPhone 13 में ऑफर्स की बरसात, स्टॉक खत्म होने से पहले कर लें खरीदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement