Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Google Pixel 7 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट, 41% तक कम हो गई इसकी कीमत

Google Pixel 7 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट, 41% तक कम हो गई इसकी कीमत

गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 7 को सस्ते दाम में खरीदने का सबसे शानदार मौका है। इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अगर इसके ऑफर की बात करें तो अपने लॉन्च प्राइस से अब इसकी कीमत में 41% तक की बडी गिरावट आ चुकी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 18, 2024 6:00 IST
Google Pixel 7, Google pixel 7 Offer, google pixel 7 pro, google pixel 7 series, google pixel 7 sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल के स्मार्टफोन अपने कैमरा सेंट्रिक फीचर्स के लिए पहचाने जाते हैं।

टेक जायंट गूगल ने 13 अगस्त को Google Pixel 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। नई सीरीज के मार्केट में आते ही पुराने पिक्सल सीरीज के फोन्स के दाम में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और आप पिक्सल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Google Pixel 7 सीरीज में बड़ा प्राइस कट हुआ है। अभी आप Pixel 7 को सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 7 एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। दमदार फीचर्स के साथ साथ इसमें आपको एक प्रीमियम डिजाइन भी मिलता है। यह स्मार्टफोन दूर से ही लोगों को अट्रैक्ट करता है। अगर आप कोई ऐसा फोन चाहते हैं जिस पर लोगों की नजरें टिकें तो आप आंख बंद करके Google Pixel 7 को खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए इस फोन पर धमाकेदार डील लेकर आया है।

Google Pixel 7 पर धमाकेदार डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में गूगल का यह प्रीमियम स्मार्टफोन इस समय 59,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि अभी आप इससे बहुत कम प्राइस में इसे खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस फोन पर 41% की धमाकेदार छूट ऑफर कर रहा है। इस फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत सिर्फ 34,999 रुपये रह जाती है। 

Google Pixel 7 में मिल रहे 41% के भारी भरकम डिस्काउंट के साथ आप सीधे-सीधे 25,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। कंपनी इस ऑफर के अतिरिक्त भी कई सारे बैंक ऑफर दे रही है। अगर आपFlipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

Google Pixel 7, Google pixel 7 Offer, google pixel 7 pro, google pixel 7 series, google pixel 7 sale

Image Source : फाइल फोटो
गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

अगर आप बैंक ऑफर और फ्लैट डिस्काउंट को मिला दें तो आप Google Pixel 7 को 27 हजार रुपये कम में खरीद सकते हैं। फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह एक परफेक्ट स्मार्टफोन है। आप इस फोन से DSLR लेवल की फोटोग्राफी कर सकते हैं। 

Google Pixel 7 के फीचर्स

Google ने Google Pixel 7 को 2022 में मार्केट में पेश किया था। इसमें एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ फ्रंट और बैक में ग्लास दिया गया है।  यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए आप इसे बारिश में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट और 1400 निट्स तक की ब्राइटनेस दी गई है। डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 

लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए Google Pixel 7 में कंपनी ने Google Tensor G2 चिपसेट दिया है।  इसमें आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 4355mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 20W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Smartphone में ये संकेत दिखने का मतलब है 'हैक' हो गया आपका फोन, गलती से भी न करें इग्नोर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement