Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung के नए फोल्डेबल फोन्स और स्मार्टवॉच की सेल भारत में शुरू, यहां जानें कीमत और ऑफर्स

Samsung के नए फोल्डेबल फोन्स और स्मार्टवॉच की सेल भारत में शुरू, यहां जानें कीमत और ऑफर्स

सैमसंग ने हाल ही में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नई फोल्डेबल सीरीज के साथ गैलेक्सी वॉच 7 और ईयर बड्स 3 को लॉन्च किया था। अगर आप इन डिवाइसेस को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि भारत में इनकी सेल शुरू हो गई है। आप कंपनी सेल ऑफर में हैवी डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 25, 2024 23:01 IST
samsung, samsung foldable phones,Galaxy Z Fold 6 price, ,Galaxy Z Flip 6 price, Samsung Galaxy Watch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नई फोल्डेबल सीरीज को लॉन्च किया था।

साउथ कोरियन टेक जायंट सैमसंग ने इस महीने 10 तारीख को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी नई फोल्डेबल सीरीज को लॉन्च किया था। फोल्डेबल फोन्स के साथ सैमसंग ने नई गैलेक्सी वॉच को भी पेश किया था। फोल्डेबल सीरीज में Galaxy Z Fold 6 और  Galaxy Z Flip 6 और स्मार्टवॉच में Galaxy Watch Ultra और Galaxy Watch 7 शामिल थे। सैमसंग फैंस के लिए एक खुशखबरी यह है कि कंपनी ने इन डिवाइसेस की सेल शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी ने अपने फैंस और ग्राहकों के लिए Galaxy Buds 3 और buds 3 Pro को लॉन्च किया था। फोल्डेबल फोन्स और वॉच के साथ-साथ गैलेक्सी बड्स 3 की भी सेल शुरू हो चुकी है। आइए आपको सेल ऑफर की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Samsung Galaxy Z Fold 6 की कीमत

 Galaxy Z Fold 6 तीन वेरिएंट में आता है। अगर आप इसका 12GB रैम और 256GB वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1,64,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए 1,76,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं अगर आप टॉप वेरिएंट लेते हैं जो कि 12GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आता है उसके लिए 2,00,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

Samsung Galaxy Z Flip 6 की कीमत

Samsung Galaxy Z Flip 6 के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के लिए आपको 1,09,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप 12GB + 512GB वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1,21,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। Samsung Galaxy Z Flip 6  में आपको ब्लू, मिंट और सिल्वर शेड्स कलर ऑप्शन मिलेंगे। अगर आप इसे HDFC बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 15 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस के तौर पर भी 15 हजार रुपये का फायदा दे रही है। 

Samsung Galaxy Watch की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7 को कंपनी ने दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है। अगर आप स्टैंडर्ड वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए 29,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप सेल्युलर वेरिएंट के साथ जाते हैं तो आपको 33,999 रुपये और सबसे अपर वेरिएंट यानी अल्ट्रा मॉडल के लिए आपको 59,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

Samsung Galaxy Buds की कीमत

अगर आप कंपनी के नए Galaxy Buds 3 को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 14,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं गैलेक्सी बड्स 3 प्रो के लिए 19,999 रुपये खर्च करने होंगे। Samsung Galaxy Buds 3 को क्रेडिड या फिर डेबिट कार्ड से खरीदने पर आपको 5000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। एक्सचेंज बोनस के तौर पर आप एक्स्ट्रा बचत भी कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jio Bharat J1 4G फोन हुआ लॉन्च, सिर्फ 123 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे कई ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement