Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart ने कराई मौज, 40000 रुपये सस्ता मिल रहा है गूगल का धाकड़ Pixel 7 Pro

Flipkart ने कराई मौज, 40000 रुपये सस्ता मिल रहा है गूगल का धाकड़ Pixel 7 Pro

अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए गूगल के दमदार फोन Google Pixel 7 Pro पर हैवी डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। आप अभी इस फोन को 40000 रुपये कम कीमत में खरीद सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 07, 2024 7:09 IST
Flipkart, Flipkart Sale, Flipkart Sale Offer, Google Pixel 7, Pixel 7 Pro Discount Offer, Discount o- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल स्मार्टफोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट।

अगर आप अपने लिए कोई दमदार कैमरे के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल फ्लिपकार्ट अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। फ्लिपकार्ट अपने बॉयर्स को गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। 

Google Pixel 7 Pro में ग्राहकों को 12GB तक की रैम मिलती है जबकि इसमें कंपनी ने खुद का tensor G2 प्रोसेसर दिया है। अगर आप फोटोग्राफी सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए परफेक्ट है। इसके रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वैसे तो इस फोन की कीमत लॉन्च के समय 1 लाख रुपये के करीब थी लेकिन अब इसकी कीमत नीचे आ चुकी है। 

Google Pixel 7 Pro की कीमत में भारी गिरावट

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में Google Pixel 7 Pro 84, 999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कीमत इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए इसमें बड़ा प्राइस कट किया है। Pixel 7 Pro में अभी कंपनी 47% का बंपर डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद आप इसे 40 हजार रुपये सस्ते दाम के साथ सिर्फ 44,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Flipkart Axis Bank Card पर कंपनी यूजर्स को 5% का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। इसके अलावा BOBCARD Transactions पर ग्राहकों को 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। बैंक ऑफर के अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आप 44000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

Google Pixel 7 Pro को कंपनी ने साल 2022 में लॉन्च किया था। इसमें आपको 6.7 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलता है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया गया है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Corning Gorilla Glass Victus की प्रोटेक्शन दी गई है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 

गूगल ने अपने पिक्सल 7 प्रो में Tensor G2 प्रोसेसर दिया है। यह चिपसेट डेली रूटीन वर्क के साथ साथ हैवी टास्किंग में भी दमदार परफॉर्मेंस देता है। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+48+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 23W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 5G सिम लॉन्च का वीडियो आया सामने, इन शहरों में सबसे पहले मिलेगी हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement