Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart का तहलका, Google Pixel 7 Pro की कीमत में 40 हजार रुपये की कर दी कटौती

Flipkart का तहलका, Google Pixel 7 Pro की कीमत में 40 हजार रुपये की कर दी कटौती

Google Pixel स्मार्टफोन्स पर इस समय धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने Google Pixel 7 Pro के दाम में बड़ी कटौती की है। फ्लिपकार्ट की सेल में आप अभी इस स्मार्टफोन को 40 हजार रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 08, 2024 18:44 IST
Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart Sale, Google Pixel 7 Pro , Google Pixel 7 Pro  Discount Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट गूगल पिक्सल स्मार्टफोन पर लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

गूगल के स्मार्टफोन्स हमेशा ही अपनी प्रीमिय डिजाइन, लुक और बेहतरीन कैमरा के लिए जाने जाते हैं। फोटोग्राफी लवर्स लिए गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स हमेशा से ही पहली पसंद रहे हैं। हालांकि यह इतने महंगे होते हैं कि हर कोई इन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। लेकिन अब फ्लिपकार्ट ने ऐसा मौका दे दिया है जिससे पिक्सल स्मार्टफोन्स के खरीदारों की मौज हो गई है। त्यौहारी सीजन में फ्लिपकार्ट ग्राहकों को लिए Google Pixel 7 Pro पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। 

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स से आप डीएसएलआर कैमरे की तरह शानदार फोटोज और वीडियो क्रिएट कर सकते हैं। इसके साथ ही पिक्सल स्मार्टफोन्स को आप आसानी से 5-6 साल तक इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन पर नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो Google Pixel 7 Pro आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

पहली बार दाम में इतनी बड़ी गिरावट

ई-कॉर्मस वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने Google Pixel 7 Pro  के दाम में बड़ी कटौती की है। यह पहली बार है जब फ्लिपकार्ट ने Google Pixel 7 Pro  के दाम करीब-करीब आधे कर दिए हैं। अगर आप हैवी डिस्काउंट के साथ पिक्सल स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही दिनों का मौका है। फेस्टिव सीजन खत्म होते ही इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर भी खत्म हो सकता है। आइए आपको Google Pixel 7 Pro  पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Google Pixel 7 Pro  पर सबसे बड़ा ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 Pro  इस समय 84,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कीमत स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट की है। फ्लिपकार्ट ने फेस्टिव सेल ऑफर में इस स्मार्टफोन के दाम लगभग आधे कर दिए हैं। अभी कंपनी इस वेरिएंट पर ग्राहकों को 47% का धमाकेदार डिस्काउंट दे रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 44,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart Sale, Google Pixel 7 Pro , Google Pixel 7 Pro  Discount Offer

Image Source : फाइल फोटो
गूगल के धांसू स्मार्टफोन के दाम में आई बड़ी गिरावट।

फ्लैट डिस्काउंट के बाद भी आपके पास एक्स्ट्रा पैसे बचाने का भी मौका है। इसके लिए आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर आपको 5% का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप ICICI Bank Credit Card  का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को 27,500 रुपये का धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। अगर आप पुराने स्मार्टफोन को बदलते हैं तो आप 27,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि इस ऑफर में आपके कितने पैसे बचेंगे यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

यह भी पढ़ें- iPhone 14 256GB के दाम में दिवाली से पहले सबसे बड़ी गिरावट, Flipkart में धड़ाम हुई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement