Saturday, June 29, 2024
Advertisement

Flipkart लेकर आया UPI Payment App, यूजर्स को मिलेगा कैशबैक का ऑफर

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक नए सेगमेंट में एंट्री कर दी है। फ्लिपकार्ट ने अब यूपीआई पेमेंट की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नया पेमेंट ऐप लेकर आई है। फ्लिपकार्ट का दावा है कि इस नए पेमेंट ऐप में ग्राहकों को डायरेक्ट कैशबैक ऑफर दिया जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 28, 2024 14:51 IST
Super money app, UPI, PhonePe, Google Pay, Flipkart, flipkart payment app- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट लेकर आया नया यूपीआई पेमेंट ऐप।

ई-कॉमर्स सेगमेंट की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट के ग्राहकों और फैंस के लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स लाती रहती है। फ्लिपकार्ट ने अब एक नया ऐप लॉन्च कर दिया है। दरअसल वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने अपना खुद का पेमेंट ऐप लॉन्च कर दिया है। फ्लिपकार्ट ने अपने पेमेंट ऐप का नाम Super money रखा है। 

आपको बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले फ्लिपकार्ट ने खुद को फोन पे से अलग कर लिया था। अब कंपनी ने अपना खुद का पेमेंट ऐप लेकर आ गई है। फ्लिपकार्ट का Super money फिलहाल अभी बीटा वर्जन पर उपलब्ध है। अगर आप इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप गूगल प्ले स्टोर से इसका बीटा वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं। 

कंपनी ग्राहकों को देगी कैशबैक ऑफर

मौजूदा समय में कई सारे ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट के Super money ऐप पर यूजर्स को एक नया एक्सपीरियंस मिल सकता है। कंपनी ने कहा कि यूजर्स की फीडबैक के अनुसार इस पेमेंट ऐप में भविष्य में बदलाव भी किए जाएंगे। कंपनी के मुताबिक Super money से पेमेंट करने पर यूजर्स को कैशबैक भी ऑफर किया जाएगा। 

Super.money ऐप अभी टेस्टिंग फेज में उपलब्ध है। इसे अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि Super.money पेमेंट ऐप में यूजर्स की सहूलियत और उनके डेटा सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा गया है। इसलिए लोग इसमें पेमेंट के लिए कार्ड्स का बेहिचक इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस ऐप में यूजर्स को बेकार के रिडीम पॉइंट या फिर कॉइन जैसे ऑफर्स नहीं मिलेंगे बल्कि इसमें यूजर्स को डायरेक्ट कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Smartphone हो जाए चोरी तो न लें टेंशन, दूर से ही फोन के सभी ऐप्स कर सकते हैं लॉग आउट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement