Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone 14 512GB की कीमत फिर हुई धड़ाम, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट वाला ऑफर

iPhone 14 512GB की कीमत फिर हुई धड़ाम, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट वाला ऑफर

iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए iPhone 14 के 512GB वेरिएंट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। फेस्टिव सीजन सेल ऑफर में कंपनी ने इसकी कीमत में 35 प्रतिशत तक की कटौती कर दी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 17, 2024 9:45 IST
iPhone 14, iPhone 14 512Gb, iPhone 14 Discount Offer, Flipkart, Flipkart Discount Offer, आईफोन डिस्क- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 14 को खरीदने का है शानदार मौका।

फेस्टिव सीजन में के दौरान सभी स्मार्टफोन कंपनियां इस समय धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी जमकर होड़ मची हुई है। फ्लिपकार्ट और अमेजन नई-नई सेल के साथ नए नए ऑफर्स ला रहे ही हैं। इस समय आईफोन्स पर ग्राहकों को अच्छी खासी छूट दी जा रही है। 

अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। दरअसल इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, हेडफोन्स, एयरकंडीशनर के साथ-साथ दूसरे गैजेट्स और होम एप्लायंसेस पर तगड़ी छूट दी जा रही है। इसकी कड़ी में फ्लिपकार्ट ग्राहकों के  लिए iPhone 14 512GB वेरिएंट पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। फ्लिपकार्ट से आप iPhone 14 को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 512GB वेरिएंट पर ऑफर

आपको बता दें कि वैसे तो एपल आईफोन्स के बेस वेरिएंट पर हमेशा ही कुछ न कुछ डिस्काउंट ऑफर मिल ही जाता है। लेकिन, इस बार डिस्काउंट ऑफर का मौका iPhone 14 के 512GB वाले वेरिएंट पर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन की दाम में बड़ी कटौती की है। आइए आपको डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

फ्लिपकार्ट में धड़ाम हुई कीमत

iPhone 14 का 512GB वेरिएंट वाला मॉडल इस समय 89,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन अभी आप, इस फोन को इससे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट ने इसमें बड़ी कटौती की है। ग्राहकों को 25% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। मतलब आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 66,999 रुपये में खरीदकर ले जा सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट हमेशा की तरह इस फोन पर भी बैंक और एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। 5% कैशबैक के लिए आपको  Flipkart Axis Bank Credit Card का उपयोग करना होगा। इके अलावा अगर आप Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

iPhone 14, iPhone 14 512Gb, iPhone 14 Discount Offer, Flipkart, Flipkart Discount Offer, आईफोन डिस्क

Image Source : फाइल फोटो
iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट।

अगर आप और अधिक पैसे की बचत करना चाहते हैं तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को देकर 40 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर पाएंगे। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

iPhone 14 में आपको एंड्रॉयड स्मार्टफोन की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम दिया गया है। बैक पैनल में आपको ग्लास मिलता है। स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए आप इसे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है जिसमें Ceramic Shield glass की प्रोटेक्शन दी गई है। 

आईफोन 14 में आपको परफॉर्मेंस के लिए Apple A15 Bionic चिपसेट दिया गया है। इसमें आपको 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 3279mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Jio की लिस्ट में आया Best 5G Plan, 90 दिन तक रिचार्ज की 'नो टेंशन'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement