Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart की नई सेल, Samsung Galaxy S23 128GB के दाम में 55% की बड़ी गिरावट

Flipkart की नई सेल, Samsung Galaxy S23 128GB के दाम में 55% की बड़ी गिरावट

Samsung Galaxy S23 के दाम में एक बार फिर से बड़ी गिरावट हुई है। फ्लिपकार्ट में आज रात से नई सेल लाइव होने जा रही है। सेल ऑफर में कंपनी ग्राहकों को सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है। आप इसे अभी Samsung Galaxy S23 को सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 20, 2024 12:43 IST
Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart Sale, Samsung Galaxy S23 Offer, Samsung Galaxy S23 New Discount O- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में आज रात से नई सेल शुरू होने जा रही है। फ्लिपकार्ट की Big Diwali Sale रात 12 बजे से शॉपिंग के लिए लाइव होगी। फ्लिकार्ट की नई सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर अच्छे खासे डिस्काउंट ऑफर मिलने वाले हैं। बिग दिवाली सेल शुरू होने से पहले ही फ्लिपकार्ट में Samsung Galaxy S23 के दाम में एक बार फिर से गिरावट आ चुकी है। अगर आप इस फ्लैगशिप फोन को खरीदना चाहते हैं तो अभी सबसे बढ़िया मौका है। 

अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में जिसे 5 से 6 साल तक चेंज करने की जरूरत न पड़े तो आप Samsung Galaxy S23 पर आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 का हाई स्पीड प्रोसेसर और रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 के दाम में बड़ी गिरावट

SAMSUNG Galaxy S23 5G एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। फ्लिपकार्ट पर इसका 128GB वाला वेरिएंट 89999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि अभी आप इसे आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने दिवाली सेल ऑफर में इसके दाम में 55 पर्सेंट की कटौती कर दी है 55% डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। अगर आप SBI Credit Card Non EMI ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 500 रुपये का ऑफ मिल जाएगा।

Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart Sale, Samsung Galaxy S23 Offer, Samsung Galaxy S23 New Discount O

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर।

अगर आप SAMSUNG Galaxy S23 को और भी सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो बैंक ऑफर के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को तगड़ा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इस ऑफर में आप करीब 40 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको कितना एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

SAMSUNG Galaxy S23 के दमदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एस 23 में कंपनी ने एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल दिया है। इसमें आपको IP68 रेटिंग की सुरक्षा भी मिलती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसमें एमोलेड पैनल यूज किया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है। 

सैमसंग ने इसमें परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही इसमें आपको 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+10+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3900mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ला रहा है 'चैट मेमोरी फीचर', Meta AI याद रखेगा आपकी जरूरी बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement