Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart पर नई सेल, iPhone 15 Plus खरीदने वालों की मौज, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Flipkart पर नई सेल, iPhone 15 Plus खरीदने वालों की मौज, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Flipkart पर एक और नई सेल शुरू हो गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रहे दिवाली सेल में यूजर्स को iPhone 15 Plus की खरीद पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 21, 2024 14:48 IST
iPhone 15 Plus- India TV Hindi
Image Source : FILE iPhone 15 Plus

Flipkart पर आज यानी 21 अक्टूबर से शुरू हई नई सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। 10 दिन चलने वाले इस फेस्टिव सीजन सेल में ई-कॉमर्स कंपनी कई ब्रांड के स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम कीमत में बेच रही है। एप्पल के पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 15 Plus पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिलेगा। एप्पल का यह फ्लैगशिप आईफोन हजारों रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है।

iPhone 15 Plus पर बंपर ऑफर

पिछले साल इस फोन को 89,900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। iPhone 16 सीरीज के लॉन्च होने के बाद इसकी कीमत में 10,000 रुपये की परमानेंट कटौती कर दी गई थी। फ्लिपकार्ट पर चल रहे दिवाली सेल में यह फोन 64,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन की खरीद पर 5,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट मिल सकता है। इस तरह से iPhone 15 Plus को लॉन्च प्राइस से करीब 30,000 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है।

iPhone 15 Plus discount

Image Source : FLIPKART
iPhone 15 Plus discount

iPhone 15 Plus को मौजूदा सेल में लिस्ट प्राइस पर 2,800 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट मिलेगा। SBI कार्ड से इस फोन को EMI पर खरीदने से 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। यही नहीं, कंपनी फोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी चुनिंदा मॉडल पर ऑफर कर रही है। iPhone 15 Plus को दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 128GB और 256GB में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

iPhone 15 Plus के फीचर्स

एप्पल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। फोन के डिस्प्ले में डायनैमिक आईलैंड वाला डिजाइन दिया गया है। एप्पल का यह आईफोन A16 Bionic चिपसेट पर काम करता है। फोन में 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। फोन को 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह एप्पल के लेटेस्ट iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

iPhone 15 Plus में वायरलेस और वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। एप्पल के इस आईफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम कार्ड, USB Type C, Wi-Fi जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 48MP का मेन और 12MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - JioCinema में आ रही दिक्कत? इन 5 तरीकों से बिना अटके चलेगा वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement