Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart Sale: iPhone 15 की कीमत हुई धड़ाम, अब तक के सबसे कम Price में मिल रहा आईफोन

Flipkart Sale: iPhone 15 की कीमत हुई धड़ाम, अब तक के सबसे कम Price में मिल रहा आईफोन

Flipkart पर साल की सबसे बड़े फेस्टिव सीजन सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल में iPhone 15 को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। इसके अलावा कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 27, 2024 10:28 IST
Flipkart Sale iPhone 15 discount- India TV Hindi
Image Source : FILE Flipkart Sale iPhone 15 discount

Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत हो गई है। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के लिए 26 सितंबर यानी आज रात 12 बजे से इसकी शुरुआत हो चुकी है। वहीं, आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर की रात 12 बजे से लाइव हो गई है। ई-कॉमर्स कंपनी ने सेल में Apple, Samsung, Realme, Redmi, Poco, Motorola, Vivo जैसे ब्रांड्स के कई स्मार्टफोन सस्ते में मिल रहे हैं। इसके अलावा स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंसेज की खरीद पर भी दमदार ऑफर मिलने वाला है। फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई इस सेल में iPhone 15 को अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

iPhone 15 की गिर गई कीमत

iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने के बाद एप्पल ने अपने पिछले साल लॉन्च हुई iPhone 15 सीरीज की कीमत में भारी कटौती की थी। फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में यह फोन और भी सस्ता मिल रहा है। पिछले साल 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुए इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। एप्पल ने इस फोन को अपने स्टोर पर 69,900 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है। इस तरह से फोन की कीमत में 15,000 रुपये की भारी कटौती की गई है।

iPhone 15 price cut on Flipkart

Image Source : FLIPKART
iPhone 15 price cut on Flipkart

इसके अलावा iPhone 15 की खरीद पर 4,000 रुपये तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट HDFC कार्ड पर दिया जा रहा है। अगर, आप अन्य बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको 3,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा UPI पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

बैंक ऑफर्स

इस सेल में यूजर्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से कोई भी प्रोडक्ट HDFC बैंक के कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को Flipkart Axis Bank कार्ड से खरीदने पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ मिलेगा। इन ऑफर्स के अलावा स्मार्टफोन समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस खरीदने पर यूजर्स को कैशबैक समेत कई ऑफर्स दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज और Galaxy Watch FE हुए पेश, जानें कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement