Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart पर शुरू हो गई साल की सबसे बड़ी सेल, हर प्रोडक्ट पर ऑफर्स की भरमार

Flipkart पर शुरू हो गई साल की सबसे बड़ी सेल, हर प्रोडक्ट पर ऑफर्स की भरमार

अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन या फिर नया लैपटॉप या कोई दूसरा गैजेट्स-होम अप्लायंसेस खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए कल से साल की सबसे बड़ी सेल BBD Sale 2024 का आगाज करने जा रहा है। फ्लिपकार्ट की सेल में आपको हर एक सेगमेंट में बंपर डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 26, 2024 17:29 IST
Flipkart Big Billion Days Sale, BBD Sal, BBD Sale Offer, BBD Sale smartphone offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की सेल में आप महंगे स्मार्टफोन को भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत हो गई है। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के लिए 26 सितंबर यानी आज रात 12 बजे से इसकी शुरुआत हो चुकी है। वहीं, आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर की रात 12 बजे शुरू होगी। ई-कॉमर्स कंपनी ने सेल में मिलने वाले कई ऑफर्स रिवील कर दिए हैं। Apple, Samsung, Realme, Redmi, Poco, Motorola, Vivo जैसे ब्रांड्स के कई स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंसेज की खरीद पर भी दमदार ऑफर मिलने वाला है। आइए, जानते हैं फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाले इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

बैंक ऑफर्स

इस सेल में यूजर्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से कोई भी प्रोडक्ट HDFC बैंक के कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को Flipkart Axis Bank कार्ड से खरीदने पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ मिलेगा। इन ऑफर्स के अलावा स्मार्टफोन समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस खरीदने पर यूजर्स को कैशबैक समेत कई ऑफर्स दिए जाएंगे।

मोबाइल फोन पर मिलने वाले ऑफर्स

इस सेल में यूजर्स Samsung Galaxy S23 FE को 30 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Pixel 8 को 36,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। आप सेल ऑफर में Motorola Edge 50 Pro  को सिर्फ 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस BBD Sale में ग्राहकों को Galaxy S23, Poco X6 Pro, Oppo K12X, CMF Phone 1, Vivo T3X, Realme 12X, iPhone 15 Pro series समेत कई सारे स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डील देने वाला है। 

लैपटॉप पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने लिए एक नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। सेल ऑफर में कंपनी स्मार्टफोन्स के साथ साथ लैपटॉप पर भी धांसू डील ऑफर कर रही है। अगर आप गेमर्स हैं तो आपको गेमिंग लैपटॉप पर हैवी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। आसुस के गेमिंग लैपटॉप Asus ROG Ally को आप सेल ऑफर में 40,000 रुपये से कम प्राइस में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप Lenovo LOQ लैपटॉप को आप इस समय सिर्फ 50,000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy Book 4 सेल ऑफर में आप इसे 50 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।  Acer Swift Go 14 को फ्लिपकार्ट ऑफर में सिर्फ 55,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement