Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Flipkart Big Bachat Days सेल हुई लाइव, बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदारी का शानदार मौका

Flipkart Big Bachat Days सेल हुई लाइव, बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदारी का शानदार मौका

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए नई सेल लेकर आ गया है। फ्लिपकार्ट में Big Bachat Days सेल लाइव हो चुकी है। फ्लिपकार्ट सेल में आपको स्मार्टफोन्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में तगड़े ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 01, 2024 8:48 IST
flipkart sale 2024,flipkart upcoming sale 2024, next sale on flipkart 2024, upcoming sale on flipkar- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट ग्राहकों को दे रहा है हैवी डिस्काउंट के साथ खरीदारी का मौका।

अगस्त के महीने की शुरुआत हो गई है और इसी के साथ ही फ्लिपकार्ट ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए नई सेल भी शुरु कर दिया है। अगर आप त्योहारों के इस मौसम में डिस्काउंट के साथ खरीदारी करना चाहते हैं तो बता दे कि फ्लिपकार्ट में Big Bachat Days सेल लाइव हो चुकी है। अगर आप तगड़े डिस्काउंट ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहकों को दमदार डील्स मिलने वाली हैं। 

Flipkart की Big Bachat Days सेल 5 अगस्त तक लाइव रहेगी इसलिए आपके पास डिस्काउंट का फायदा लेने के लिए कुछ ही दिन हैं। पांच दिन चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को आकर्षक डिस्काउंट के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ऑफर्स भी देखने को मिल सकते हैं। आइए आपको फ्लिपकार्ट लेटेस्ट बिग बजत डेज सेल के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा बंपर डिस्काउंट ऑफर

फ्लिकार्ट की Big Bachat Days सेल में आपके पास सस्ते से लेकर फ्लैगशिप समार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक होम अप्लायंसेस, फैशन के साथ साथ घरेलू सामान को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। अगर ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को HDFC Bank, HSBC Bank, IDFC First Bank और One Card पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

बैंक डिस्काउंट के साथ साथ ग्राहक को तगड़ा एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और दूसरे कई ऑफर्स भी मिलेंगे। फ्लिपकार्ट अपनी सेल में ग्राहकों को सैमसंग, एप्पल, शाओमी और वनप्लस के स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके अलावा अगर आप अपने लिए एक नया लैपटॉप लेना चाहते हैं कई ब्रैंड्स के लैपटॉप पर भी भारी छूट ऑफर की जा रही है। अगर आप अपना  पुराना लैपटॉप एक्सचेंज करते हैं तो आप काफी ज्यादा पैसों की बचत कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- HUAWEI ने Nova Flip के लॉन्च का किया ऐलान, दमदार फीचर्स के साथ इस दिन मार्केट में होगी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement