Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 6000 रुपये में Smart TV, Flipkart ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

6000 रुपये में Smart TV, Flipkart ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। आप अभी स्मार्ट टीवी को सिर्फ 6 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 25, 2024 19:58 IST
flipkart big diwali sale, flipkart big diwali sale smart tv deals, Flipkart big billion days sale 20- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी पर दे रहा है धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

Flipkart BBD Sale Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में बिग बिलियन डेज सेल 2024 की शुरुआत होने जा रही है। अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको सेल में धमाकेदार डिस्काउंट मिलने वाला है। सेल ऑफर में आप 32 इंच से लेकर 43 इंच और 55 इंच तक के स्मार्ट टीवी को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। ऐसे में अगर आप अपने घर में होम थिएटर जैसे मजा लेना चाहते हैं तो सेल ऑफर्स का लाभ लेना बिल्कुल भी न चूकें। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की BBD Sale 2024 की शुरुआत 27 सितंबर से हो रही है। हालांकि कई सारे ब्रैंड्स ने अपने ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। दिग्गज टेक कंपनी थॉमसन अपने ग्राहकों को इस सेल में 6 हजार रुपये से कम कीमत में स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका दे रही है। इसके अलावा आप सेल ऑफर में Infinix, Foxsky, KODAK और MarQ जैसे ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। 

Smart TV पर हैवी डिस्काउंट ऑफर

  1. फ्लिपकार्ट BBD Sale 2024 में आप thomson 24 Alpha001 मॉडल स्मार्ट टीवी को सिर्फ 5999 रुपये कीमत के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप बैंक ऑफर्स का फायदा लेते हैं तो इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। 
  2. टेक कंपनी Infinix अपनी HD Ready LED Smart Linux TV 2024 Edition स्मार्ट टीवी को सेल से पहले ही 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 7,500 रुपये की कमत में सेल कर रही है। इस स्मार्ट टीवी का साइज 32 इंच हैं और इसकी असली कीमत 16,999 रुपये है। बैंक ऑफर्स के साथ आप एक्स्ट्रा बचत कर पाएंगे। 
  3. पॉपुलर ब्रैंड कोडक भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। KODAK  HD Ready LED Smart Linux TV 2024 Edition की कीमत 14, 999 रुपये है लेकिन अभी आप इसे 46% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 
  4. MarQ by Flipkart 32 inch HD Ready LED Smart Coolita TV की कीमत 21,000 रुपये हैं। लेकिन अभी फ्लिपकार्ट सेल में इस पर 62% डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर में आप इसे सिर्फ 7,799 रुपये में खरीद सकते हैं। 
  5. MarQ by Flipkart 24 inch HD Ready LED Smart Linux TV पर फ्लिपकार्ट ग्राहकों तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। इस 24 इंच टीवी की कीमत 19,990 रुपये है लेकिन अभी डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 6,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स में आप एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 96 लाख रुपये 'बाप रे बाप', Online Gaming ने स्टूडेंट को कर्ज में डुबाया, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement