Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 43 इंच स्मार्ट टीवी को 20 हजार रुपये में खरीदने का बढ़िया, फ्लिपकार्ट में हुई ऑफर्स की बरसात

43 इंच स्मार्ट टीवी को 20 हजार रुपये में खरीदने का बढ़िया, फ्लिपकार्ट में हुई ऑफर्स की बरसात

43 Inch Smart TV को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस समय फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है। आप इस समय मोटोरोला, रियलमी, टीसीएल, थॉमसन जैसे ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 13, 2024 14:52 IST
Smart TV Offer, 43 inch Smart TV Offer, 43 inch Smart Tv Sale Offer, 43 inch Smart Tv Price down, 43- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बड़े साइज की स्मार्ट टीवी को खरीदने का सबसे अच्छा मौका।

सितंबर के महीने में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही खरीदारी भी शुरू हो जाती है। फेस्टिव सीजन में अच्छे खासे डिस्काउंट के लिए कई लोग साल भर खरीदारी का इंतजार करते हैं। चाहे स्मार्टफोन लेना या फिर घर के लिए एक बड़े साइज का स्मार्ट टीवी, लोग फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अगर आप अपने घर के लिए एक बड़े साइज का स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। हम आपको सबसे कम दाम में 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी के ऑफर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। 

फ्लिपकार्ट में हाल ही में बिग बिलियन डेज खत्म हुई थी। वेबसाइट पर अभी बिग शॉपिंग उत्सव सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट सेल ऑफर में 43 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार डिस्काउंट दे रहा है। आप अभी फ्लिपकार्ट से सैमसंग, रियलमी, मोटोरोला, शाओमी, टीसीएल जैसे ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

Thomson Phoenix 43 इंच स्मार्ट टीवी

Thomson Phoenix 43 इंच स्मार्ट टीवी आपको डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें कंपनी ने 40W साउंड आउटपुट दिया है। इस स्मार्ट टीवी में आपको Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube जैसी ऐप्लिकेशन प्री इंस्टाल्ड मिल जाती है। कनेक्टिविटी के लिए 3HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। 

Smart TV Offer, 43 inch Smart TV Offer, 43 inch Smart Tv Sale Offer, 43 inch Smart Tv Price down, 43

Image Source : फाइल फोटो
स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

कीमत की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी इस समय फ्लिपकार्ट पर 31,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 34% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद आप इसे 20,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आप एक्स्ट्रा पैसे भी बचा सकते हैं। 

Hisense 43 inch Smart TV Offer

Hisense के 43 इंच स्मार्ट टीवी पर इस समय धांसू डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्ट टीवी को आप अभी हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसके डिस्प्ले में आपको LED पैनल मिलता है जिसमें 1920 x 1080 रेजोल्यूशन दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए इसमें डॉल्बी आडियो का फीचर दिया गया है। इसमें आपको 30W का साउंट आउटपुट मिलता है।

Smart TV Offer, 43 inch Smart TV Offer, 43 inch Smart Tv Sale Offer, 43 inch Smart Tv Price down, 43

Image Source : फाइल फोटो
सेल ऑफर में स्मार्ट टीवी के दाम में आई गिरावट।

Hisense 43 inch Smart TV फ्लिपकार्ट पर अभी 34,999 रुपये की कीमत पर लिस्टे है लेकिन अभी आप इसे 42% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आप अपने पुराने टीवी को 3100 रुपये तक में एक्सचेंज कर सकते हैं। 

MOTOROLA EnvisionX 43 इंच स्मार्ट टीवी

MOTOROLA EnvisionX 43 इंच स्मार्ट टीवी में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलते हैं। डिस्प्ले से लेकर साउंड तक, सब कुछ आपको जमकर इंप्रेस करने वाला है। मोटोरोला के इस स्मार्ट टीवी में आपको QLED डिस्प्ले पैनल मिलने वाला है। इसमें आपको 16GB की स्टोरेज दी जाती है। कंपनी ने इसमें Mediatek 9602 प्रोसेसर इस्तेमाल किया है। 

Smart TV Offer, 43 inch Smart TV Offer, 43 inch Smart Tv Sale Offer, 43 inch Smart Tv Price down, 43

Image Source : फाइल फोटो
कंपनी ग्राहकों को स्मार्ट टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला की इस स्मार्टटीवी पर 3HDMI पोर्ट दिए गए हैं जबकि 2 USB पोर्ट दिए हैं। इसकी कीमत 59,999 रुपये है लेकिन सेल ऑफर में इस पर 59% का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 20,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Realme TechLife CineSonic Q 43 इंच स्मार्ट टीवी

रियलमी की यह स्मार्ट टीवी कई सारे धांसू फीचर्स के साथ आती है। इसके डिस्प्ले में QLED पैनल दिया गया है जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।  डिस्प्ले में आपको 3840 X2160 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। इसमें आपको 40W का साउंड आउटपुट मिलता है। 

Smart TV Offer, 43 inch Smart TV Offer, 43 inch Smart Tv Sale Offer, 43 inch Smart Tv Price down, 43

Image Source : फाइल फोटो
स्मार्ट टीवी पर आपको कई सारे ऐप्स इंस्टाल्ड मिलेंगे।

रियलमी की यह स्मार्ट टीवी Netflix, Amazon Prime, Hot Star, Youtube, Zee5 जैसे कई सारे ऐप्लिकेशन्स के साथ आती है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 45,999 रुपये है लेकिन, अभी इस पर 52% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट ऑफर में इसे आप सिर्फ 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 पर मिल रही है भारी भरकम छूट, 30000 रुपये तक गिर गए दाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement