Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 300Mbps की स्पीड के साथ मिलेंगे 18 से ज्यादा OTT सब्सक्रिप्शन, 500 रुपये से कम है इस प्लान की कीमत

300Mbps की स्पीड के साथ मिलेंगे 18 से ज्यादा OTT सब्सक्रिप्शन, 500 रुपये से कम है इस प्लान की कीमत

अगर आप अधिक डेटा और हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी चाहते हैं तो आपके लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना बेहतर होगा। आज हम आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन देने वाली एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में 3 महीने के लिए फ्री इंटरनेट ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 27, 2024 8:17 IST
excitel, excitel 400mbps plan, excitel 300mbps plan, Broadband Offer, Jio Broadband Offer, Free inte- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एक्साइटेल के ऑफर में आप 3 महीने तक फ्री इंटरनेट की सुविधा ले सकते हैं।

भारत में कई सारी कंपनियां ब्रॉडबैंड सर्विस की सुविधा देती हैं। अधिक प्रवाइडर्स होने की वजह से कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स वाले प्लान्स लाती रहती हैं। अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं और आपका मोबाइल प्लान के साथ मिलने वाले डेली डेटा से काम नहीं चल पाता तो आपके लिए काम की खबर है। दिग्गज ब्रॉडबैंड सर्विस प्रवाइडर एक्साइटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। 

पिछले कुछ समय में ग्राहकों को अपनी ओर खीचने के लिए ब्रॉडबैंड कंपनियां अपने डेटा प्लान के साथ साथ  OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही हैं। अगर आप अपने घर के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपके पास एयरटेल, जियो फाइबर, हेथवे, टाटा स्काई और एक्साइटेल के रूप में कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं। आज हम आपको एक कंपनी का 300Mbps वाले सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

3 महीने के लिए फ्री इंटरनेट सर्विस

एक्साइटेल इस समय अपने ग्राहकों के लिए एंड ऑफ सीजन सेल चला रहा है। इस सेल ऑफर में कंपनी ग्राहकों को 9 महीने के लिए एक साथ पेमेंट करने पर 3 महीने के लिए फ्री इंटरनेट की सुविधा दे रही है। एक्साइटेल ब्राडबैंड कनेक्शन में हाई स्पीड कनेक्टिविटी के साथ भरपूर डेटा और मनोरंजन के लिए फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

आपको बता दें कि एक्साइटेल अपने लगभग सभी ऑपरेटिंग शहर में 300Mpbs का केबल कटर प्लान ऑफर करता है। इसमें तेज तर्रार इंटरने की सुविधा के साथ फ्री ओटीटी ऐप्स दिए जाते हैं। वैसे तो 300Mbps वाले इस केबल कटर प्लान की कीमत 850 रुपये है लेकिन अगर आप 12 महीने के लिए पेमेंट करते हैं तो यह आपको काफी सस्ता पड़ने वाला है। 

एक्साइटेल End of Season सेल ऑफर में 9 महीने के लिए पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 3 महीने के लिए फ्री सर्विस दे रहा है। 9 महीने के लिए वनटाइम पेमेंट करने पर आपको कुल 12 महीने के लिए इंटरनेट सर्विस 300Mbps की स्पीड के साथ मिल जाती है। इस तरह से अगर आप 12 महीने के लिए प्लान की कीमत देखेंगे तो हर महीने आपको सिर्फ 499 रुपये ही देने पड़त हैं। 

कंपनी दे रही है फ्री ओटीटी ऑफर

Excitel के The Cable Cutter प्लान में मिलने वाले फायदे की बात करें तो ग्राहकों को कंपनी 300Mbps की स्पीड ऑफर करती है। इससे आप बिना किसी टेंशन के कई सारे डिवाइस एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं और आप अपने हैवी टास्क वाले काम भी आसानी से कर सकते हैं। प्लान में ग्राहकों को Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Sony Liv समेत 18 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

ओटीटी ऐप्स के अलावा कंपनी अपने यूजर्स को केबल कटर प्लान के साथ कुल 150 लाइव चैनल्स का फ्री एक्सेस भी देती है। आपको बता दें कि एक्साइटेल के पास ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन में कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं। कंपनी 100Mbps की स्पीड से लेकर 400Mbps की स्पीड वाले रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें- Jio Diwali Offer: 153 रुपये में होगी अनलिमिटेड बातें, करोड़ों यूजर्स की दूर हो गई टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement