Saturday, June 29, 2024
Advertisement

CMF Phone 1 की कीमत लॉन्च से पहले हुई आउट, होगा Nothing का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन!

CMF Phone 1 को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। नथिंग के सब ब्रांड का यह फोन इस महीने की आखिर में पेश किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन की कीमत लीक हो गई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 10, 2024 21:44 IST
CMF Phone 1- India TV Hindi
Image Source : FILE CMF Phone 1

CMF Phone 1 की कीमत लॉन्च से पहले सामने आ गई है। नथिंग के सब ब्रांड का यह स्मार्टफोन अब तक लॉन्च हुए कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। फोन के फीचर्स Nothing Phone (2a) की तरह ही होंगे, लेकिन इसके डिजाइन से लेकर कीमत में बड़ा अंतर हो सकता है। कंपनी ने पिछले सप्ताह अपने इस स्मार्टफोन का नाम कंफर्म किया था। साथ ही, आने वाले कुछ सप्ताह में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं CMF के पहले स्मार्टफोन के बारे में...

लॉन्च से पहले कीमत लीक

CMF Phone 1 की कीमत भारतीय टिप्स्टर योगेश बरार ने अपने X हैंडल से इसकी कीमत रिवील की है। पोस्ट के मुताबिक, नथिंग के सब ब्रांड के पहला फोन की बॉक्स प्राइस 19,999 रुपये होगी। कुछ रिपोर्ट की मानें तो CMF Phone 1 की शुरुआती कीमत 18,000 रुपये के करीब हो सकती है। इस साल लॉन्च हुए Nothing Phone (2a) की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है। CMF Phone 1 नथिंग ब्रांड का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन का माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart  पर पहले ही लिस्ट किया जा चुका है।

CMF Phone 1 के फीचर्स (संभावित)

CMF Phone 1 के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। ऑनलाइन सामने आए फीचर की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। नथिंग CMF Phone 1 का डिजाइन काफी हद तक Phone (2a) की तरह ही होगा। हालांकि, कैमरा सेटअप में थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

CMF Phone 1 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन 50MP का ही अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50MP का ही सेल्फी कैमरा मिलेगा। नथिंग का यह फोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS पर काम करेगा। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement