Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. CMF Phone 1 का जमकर चला जादू, पहली सेल में 3 घंटे के अंदर बिक गए 1 लाख से ज्यादा फोन

CMF Phone 1 का जमकर चला जादू, पहली सेल में 3 घंटे के अंदर बिक गए 1 लाख से ज्यादा फोन

Nothing ने भारत में 8 जुलाई को CMF Phone 1 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे बेहद अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया है। अब यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। CMF Phone 1 की पहली सेल में इस फोन को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 12, 2024 21:58 IST
CMF phone 1, CMF phone 1 launched, CMF phone 1 price, CMF phone 1 india price, CMF phone 1 sales rec- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो CMF Phone 1 की पहली सेल में जमकर खरीदारी हुई।

टेक दिग्गज Nothing के सब ब्रैंड  CMF ने इसी सप्ताह अपना पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे बेहद सस्ते और अफोर्डेबल प्राइस रेंज में इसे बाजार में उतारा है। 12 जुलाई से CMF Phone 1 सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है। अपनी पहले सेल में ही फोन को लेकर फैंस में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली। सेल के पहले 3 घंटे में ही फोन की रिकार्ड तोड़ खरीदारी हुई। 

CMF बाय नथिंग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X से पोस्ट करके CMF Phone 1 की रिकॉर्ड खरीदारी की जानकारी दी। कंपनी ने एक्स पर पोस्ट करते लिखा कि सेल के पहले दिन ही CMF Phone 1 की रिकॉर्ड खरीदारी हुई। कंपनी के मुताबिक 3 घंटे के अंदर ही करीब 1 लाख फोन खरीद लिए गए। इतना ही नहीं कंपनी ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि Nothing Phone 2a को 24 घंटे के अंदर 1 लाख लोगों ने खरीदा था। 

आपको बता दें कि Nothing ने CMF Phone 1 को कंपनी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस भारत में 8 जुलाई को लॉन्च किया था। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि यह इंटरचेंजेबल बैक कवर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में कई सारी एक्सेसरीज को भी जोड़ा जा सकता है। 

CMF Phone 1 के वेरिएंट और कीमत

नथिंग ने CMF Phone 1 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है। इस वेरिएंट के लिए आपको 15,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 17,999 रुपये पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को आप ब्लू, ऑरेंज, ब्लैक और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। 

CMF Phone 1 पर डिस्काउंट ऑफर

Nothing CMF Phone 1 को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप CMF India की वेबसाइट से भी आप इसे खरीद सकते हैं। इंट्रोडक्ट्री ऑफर में आप CMF Phone 1 को 1000 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को यह ऑफर HDFC बैंक कार्ड पर दे रही है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 13 में आया 'लिमिटेड टाइम डील' ऑफर, स्पेशल ऑफर में कीमत में आई बड़ी गिरावट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement