Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL 91 रुपये में दे रहा है 90 दिन की लंबी वैलिडिटी, जान लें इस खास प्लान के ऑफर

BSNL 91 रुपये में दे रहा है 90 दिन की लंबी वैलिडिटी, जान लें इस खास प्लान के ऑफर

BSNL अपने करोड़ों यूजर्स को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध करा रहा है। BSNL की लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसमें कंपनी ग्राहकों को 91 रुपये के प्लान में 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 12, 2024 6:00 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge, BSNL 90 Days, BSNL Recharge Plan, BSNL Data Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद हैं।

निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद बीएसएनएल सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल अब BSNL ही है जिसने अपने रिचार्ज प्लान्स को महंगा नहीं किया है। BSNL अभी भी अपने करोड़ों यूजर्स को सस्ते और दमदार ऑफर्स वाले रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध करा रहे हैं। अगर आप कम दाम में लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो बीएसएनएल यह ऑप्शन भी आपको देता है। 

आपको बता दें कि बीएसएनएल के पास सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन मौजूद हैं। बीएसएनएल के पास भले ही जियो, एयरटेल और वीआई के बराबर यूजर्स न हो लेकिन कंपनी ने अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के ऑफर्स से हड़कंप मचा रखा है। 

आज हम आपको BSNL का एक ऐसा धमाकेदार रिचार्ज प्लान आपको बताने वाले हैं जिसमें आपको 100 रुपये से कम कीमत में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर आप अपने फोन में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं यह प्लान आपके काम का हो सकता है। 

BSNL का 91 रुपये वाला सस्ता प्लान

BSNL ने अपनी लिस्ट में 91 रुपये का एक सस्ता रिचार्ज प्लान जोड़ रखा है। इस प्लान ने BSNL को सुर्खियों में ला दिया है। आपको सुनकर हैरानी होगी कि BSNL इस छोटे से रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 90 दिन की लंबी वैलिडिटी दे रहा है। इस प्लान के जरिए आप अपने BSNL के सिम को 100 रुपये से कम खर्च पर 90 दिन के लिए एक्टिव रख सकते हैं। 

BSNL के इन यूजर्स के लिए बेस्ट है यह प्लान

अगर आप इस प्लान को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यह एक वैलिडिटी ऑफर वाला रिचार्ज प्लान है। अगर आपके पास BSNL का सिम है और आप उसे कम खर्च में एक्टिव रखना चाहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। BSNL के इस रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि अगर आपके नंबर पर रिचार्ज प्लान नहीं होगा तब भी इनकमिंग कॉल्स और मैसेज आने की सुविधा बनी रहेगी। अगर आप टॉक टाइम पैक लेकर इस प्लान में कॉलिंग करना चाहते हैं तो  बता दें कि आपको 1.5 पैसे पर सेकंड के हिसाब से चार्ज देना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- आपके फोन में भी तो छिपा नहीं बैठा कोई 'खतरनाक ऐप', गूगल प्ले स्टोर की मदद से ऐसे लगाएं पता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement