Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL लाया एक और सस्ता प्लान, 250 रुपये से कम में सबकुछ मिलेगा फ्री

BSNL लाया एक और सस्ता प्लान, 250 रुपये से कम में सबकुछ मिलेगा फ्री

BSNL के पास 4G यूजर्स के लिए कई सस्ते प्लान है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के पास 250 रुपये से कम में एक ऐसा ही प्लान है, जिसमें 45 दिनों तक सबकुछ फ्री मिलता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 30, 2024 14:32 IST
BSNL 4G Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL 4G Recharge Plan

BSNL अपने यूजर्स के लिए कई सस्ते प्लान ऑफर कर रहा है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान से निजी कंपनियों Airtel, Jio, Vi के होश उड़ा दिए हैं। भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूजर्स को 250 रुपये से कम में कई सस्ते प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और फ्री SMS का लाभ मिलता है। कंपनी अपने सस्ते प्लान में यूजर्स को लंबी वैलिडिटी भी ऑफर की जा रही है।

BSNL का 249 रुपये वाला प्लान

BSNL का एक ऐसा ही 249 रुपये वाला प्लान है, जिसमें यूजर्स को कुल 45 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। भारत संचार निगम के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को इस प्लान में 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा मिलेगा। यूजर्स को पूरे देश में कहीं भी कॉल करने के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोमिंग का लाभ मिलेगा। यही नहीं यूजर्स को इसमें डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ दिया जा रहा है। 

BSNL का यह रिचार्ज प्लान एक FRC यानी फर्स्ट रिचार्ज प्लान है, जो खास तौर पर नए यूजर्स के लिए है। अगर, आप भी BSNL में अपना नंबर पोर्ट कराना चाहते हैं तो आप इस प्लान का चुनाव कर सकते हैं। इसके अलावा रेगुलर यूजर के लिए भी BSNL द्वारा 250 रुपये से कम में रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 229 रुपये में आता है। 

229 रुपये वाला प्लान

229 रुपये का यह रिचार्ज प्लान TRAI की गाइडलाइंस के मुताबिक पूरे 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, फ्री रोमिंग और डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज प्लान डेली 2GB डेटा के लाभ के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 60GB डेटा का लाभ मिलेगा। डेली डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को इस प्लान में 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें - फोन और लैपटॉप में चलाते हैं Google Chrome? सरकार ने दी नई वॉर्निंग, हो सकता है बड़ा फ्रॉड

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement