Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL ने मचाया 'भौकाल', इस प्लान में दे रहा 5000GB डेटा, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

BSNL ने मचाया 'भौकाल', इस प्लान में दे रहा 5000GB डेटा, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

BSNL ने अपने यूजर के लिए एक और सस्ता प्लान पेश किया है, जिसमें 5000GB डेटा फ्री में ऑफर किया जा रहा है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर 200Mbps की तगड़ी स्पीड से इंटरनेट चला सकते हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 24, 2024 9:56 IST
BSNL Bharat Fibre Broadband- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL Bharat Fibre Broadband

BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। मोबाइल के साथ-साथ ब्रॉडबैंड प्लान में भी सरकारी कंपनी निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर दे रही है। BSNL ने ब्रॉडबैंड इंटरनेट यूजर्स के लिए सस्ता प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर को 5000GB डेटा मिलता है। इसमें यूजर्स को 200Mbps की तगड़ी स्पीड से इंटरनेट ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं भारत संचार निगम लिमिटेड के इस ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में...

BSNL Bharat Fibre Plan

बीएसएनएल का यह प्लान 999 रुपये महीने में आता है। इस प्लान में यूजर को पूरे एक महीने के लिए 5000GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इस प्लान में 200Mbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर किया जा रहा है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान की खास बात यह है कि बीएसएनएल अपने इस प्लान के साथ कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं ले रहा है यानी आप फ्री में घर में इंटरनेट लगा सकते हैं।

इसके अलावा BSNL यूजर को इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ फ्री में कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। यूजर को Disney Plus Hotstar, Sony LIV, Zee5, YuppTV, Hungama जैसे OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यही नहीं, यूजर को इस प्लान में पूरे देश में किसी भी नंबर पर फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है।

कहां मिलेगा ऑफर?

BSNL ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इस प्लान के बारे में जानकारी शेयर की है। यूजर्स अपने नंबर से BSNL को 18004444 नंबर पर WhatsApp में Hi लिखकर इस प्लान को ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर X पोस्ट पर दिए गए QR कोड को स्कैन करके भी यह प्लान ले सकते हैं। यूजर्स इस प्लान को लेने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ नजदीकी टेलीफोन एक्सचेंज से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Samsung ने चीनी कंपनियों की कर दी छुट्टी? सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement