Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का गजब का ऑफर, 160 दिन के सस्ते प्लान में मिल रहा है 320GB डेटा

BSNL का गजब का ऑफर, 160 दिन के सस्ते प्लान में मिल रहा है 320GB डेटा

BSNL ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए लगातार सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है। BSNL अब एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी के साथ साथ कई सारे स्पेशल बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। अधिक डेटा चाहने वालों के लिए भी यह प्लान बेस्ट रहेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 25, 2024 21:38 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge Offer, BSNL Best Plan, BSNL Cheapest Plan, BSNL ka Sasta Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो और एयरटेल के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने का सीधा फायदा बीएसनएल को पहुंचा है। प्राइस हाइक के बाद बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या में भी बढ़ोतरी देखी गई है। कंपनी अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए लगातार सस्ते और किफायती प्लान ग्राहकों को ऑफर कर रही है। BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ कई सारे शानदार बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।  

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में बीएसएनएल के ग्राहकों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। सस्ते रिचार्ज प्लान्स की तलाश में यूजर्स बीएसएनएल की तरफ रुख कर रहे हैं। इस समय टेलिकॉम इंडस्ट्री में सिर्फ बीएसएनएल ही एक ऐसी कंपनी है जो सबसे कम दाम में प्रीपड रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। 

BSNL दे रहा है धांसू ऑफर

करोड़ों यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में 997 रुपये का एक तगड़ा प्लान शामिल किया है। इस प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें यूजर्स को 160 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस तरह यह रिचार्ज प्लान एक बार में ही यूजर्स को बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। आप 160 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

अगर इस रिचार्ज प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें भी यह जियो और एयरटेल की तुलना में काफी आगे निकल जाता है। ग्राहकों को इसमें कुल 320GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB क डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि इसमें कंपनी ग्राहकों को डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करती है। 

BSNL ग्राहकों को कई सारे स्पेशल बेनिफिट्स

BSNL अपने इस रिचार्ज प्लान्स से जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर दे रहा है। रेगुलर बेनिफिट्स के साथ साथ कंपनी ग्राहकों को कुछ एक्स्ट्रा फायदे भी दे रही है। अगर आप बीएसएनएल के इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको इसके साथ में Hardy Games+Challenger Arena Games+ Gameon & Astrotell+Gameium+ Zing Music+ WOW Entertainment+BSNL Tunes+ Lystn Podocast की सुविधा भी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया Free ऑफर, WiFi कनेक्शन के लिए नहीं देना पड़ेगा एक भी रुपया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement