Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL ने लाखों यूजर्स की कराई मौज, इस प्लान में एक साल नहीं 455 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

BSNL ने लाखों यूजर्स की कराई मौज, इस प्लान में एक साल नहीं 455 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

BSNL के पास अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा चाहते हैं तो बता दें कि BSNL के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें सस्ते दाम में 15 महीनों की शानदार लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 11, 2024 20:44 IST
BSNL, BSNL offer, BSNL news, BSNL trending News, BSNL trending Offer, BSNL New plans, BSNL 4G, BSNL - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास करोड़ों यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद इस समय BSNL सुर्खियों में बना हुआ है। प्राइस हाइक के बाद अब BSNL एक इकलौती टेलिकॉम कंपनी है जो यूजर्स को सबसे कम दाम में सबसे ज्यादा ऑफर दे रही है। अब सस्ते रिचार्ज प्लान्स में बीएसएनएल का नाम सबसे ऊपर है। कम खर्च में अधिक फायदे देने की वजह से अब BSNL की तरफ लोगों का झुकाव तेजी से बढ़ रहा है। 

BSNL ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। इसमें ग्राहकों के लिए सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स शामिल हैं। कंपनी की लिस्ट में एक साल और इससे ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलते हैं। 

BSNL के सस्ते प्लान में 15 महीने की वैलिडिटी

बीएसएनएल के रिचार्ज पोर्टफोलियो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी अलग-अलग राज्यो के लिए अलग अलग प्लान्स ऑफर करती है। हालांकि कुछ ऐसे प्लान्स भी बीएसएनएल के पास हैं जो सभी सर्कल के यूजर्स के लिए हैं। अगर आप  BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपको 365 दिन नहीं बल्कि 455 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से पूरी तरह से फ्री हो सकते हैं। 

आपको बता दें कि BSNL ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में 2998 रुपये का एक प्लान जोड़ा है। इस प्लान में आपको 455 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। अगर आप इस प्लाान को खरीदते हैं तो आप एक बार में 15 महीनों के लिए रिचार्ज के टेंशन से फ्री हो जाएंगे। 

प्लान में मिलेगा 1365GB डेटा

कंपनी के इस प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए 1365GB डेटा ऑफर किया जाता है। आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह से यह प्लान लंबी वैलिडिटी चाहने वालों के साथ साथ अधिक डेटा चाहने वालों के लिए भी बेस्ट है। BSNL इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी देती है। 

अगर आप BSNL के इस प्लान के फायदे सुनकर इसे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि जैसा हमने कहा कंपनी अलग अलग राज्यों के लिए अलग अलग प्लान ऑफर करती है, तो लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान फिलहाल अभी जम्मू कश्मीर सर्कल के लिए है। अगर आप जम्मू कश्मीर सर्कल से बाहर रहते हैं तो यह प्लान आपके नंबर पर एक्टिव नहीं हो पाएगा। 

यह भी पढ़ें- Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की दूर कर दी टेंशन, लॉन्च किए 189 रुपये और 479 रुपये के दो सस्ते प्लान्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement