Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का 28 और 30 दिन वाले सस्ते प्लान्स, फ्री कॉलिंग के साथ डेटा की भी मिलेगी सुविधा

BSNL का 28 और 30 दिन वाले सस्ते प्लान्स, फ्री कॉलिंग के साथ डेटा की भी मिलेगी सुविधा

BSNL लगातार अपनी तरफ ग्राहकों को अट्रैक्ट करने की कोशिश में लगी हुई है। जब से जियो एयरटेल और वीआई ने प्लान्स महंगे किए हैं तब से BSNL लगातार सस्ते किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। आज आपको BSNL के 28 दिन और 30 दिन वाले सबसे सस्ते प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 21, 2024 15:48 IST
BSNL, BSNL Recharge Offer, BSNL Recharge, BSNL Plan, BSNL Best Offer, BSNL 28 days Plan, BSNL 30 Day- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल लाया अपने यूजर्स के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स।

रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई ने जब से रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं मोबाइल यूजर्स के लिए नई परेशानी खड़ी हो गई है। देशभर के करोड़ों यूजर्स सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने यूजर्स को बड़ी राहत दी है। बीएसएनल लगातार ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। आज हम आपको BSNL के 28 दिन और 30 दिन वैलिडिटी वाले दो दमदार प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि BSNL के पास अलग अलग वैलिडिटी वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं। BSNL के पास आपको 28 दिन से लेकर 395 दिन तक वाले रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। हाल ही में बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया है जिसके बाद कंपनी ग्राहकों को कई सारे सस्ते प्लान में भी तगड़े ऑफर्स दे रही है। 

BSNL का 28 दिन वाला प्लान

BSNL ने अपनी लिस्ट में एक 108 रुपये का प्लान एड किया है। कंपनी के इस सस्ते रिचार्ज ने यूजर्स की बड़ी टेंशन खत्म कर दी है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को इस प्लान में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रहा है। अगर डेटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिन तक डेली 1GB इंटरनेट मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। आपको बता दें कि यह एक FRC प्लान है। इस प्लान को सिर्फ नए नंबर के साथ ही एक्टिव कराया जा सकता है। 

BSNL का 30 दिन वाला धांसू प्लान

BSNL की लिस्ट में 30 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है। 30 दिन की वैधता के लिए आपको 199 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। आप इस प्लान में 30 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा ले सकते हैं। BSNL के इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें आपको कम दाम में भी 30 दिन के लिए 60GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। कंपनी ग्राहकों को इसमें हर दिन 100 SMS देती है। 

यह भी पढ़ें- Prime Day Sale: Split AC पर मिल रही भारी छूट, Voltas, LG, Samsung, Blue Star AC के गिरे दाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement