Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL के इन 3 प्लान्स ने दूर कर दी बड़ी टेंशन, 300 से दिनों के लिए मिलती है फ्री कॉलिंग और डेटा

BSNL के इन 3 प्लान्स ने दूर कर दी बड़ी टेंशन, 300 से दिनों के लिए मिलती है फ्री कॉलिंग और डेटा

बीएसएनएल लगातार ग्राहकों को अपनी तरफ खीचने के लिए लगातार सस्ते और किफायती प्लान्स पेश कर रही है। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको आज कंपनी के 3 ऐसे रिचार्ज प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको 300 से अधिक दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 24, 2024 18:17 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Best Plan, BSNL 300 days Validity, BSNL Recharge Plan, BSNL Best Offers- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

जब से प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाएं हैं तब से मोबाइल यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। मौके का फायदा देखते हुए अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए बीएसएनएल लगातार नए नए प्लान्स ऑफर कर रही है। इस समय सिर्फ BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो मोबाइल यूजर्स को सस्ते दाम में शानदार ऑफर वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध करा रही है।  

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में पिछले कुछ दिनों में कई सारे दमदार प्लान्स ऐड किए हैं। कंपनी के पास 26 दिन से लेकर 395 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप भी बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी के 3 ऐसे प्लान्स बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 300 से अधिक दिनों की वैलिडिटी मिलती है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो आप इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं। 

BSNL का 336 दिन वाला प्लान

BSNL ने अपनी लिस्ट में 336 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान शामिल किया है। अगर आपको कम दाम में अधिक दिनों तक फ्री कॉलिंग का लुत्फ लेना है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ साथ पूरी वैलिडिटी के लिए 24GB डेटा भी मिलता है। आपको इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

BSNL का 365 दिन वाला प्लान

BSNL की लिस्ट में आपको 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान भी मौजूद है। 365 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री होने के लिए आपको 1999 रुपये का प्लान खरीदना पड़ेगा। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 600GB डेटा ऑफर करती है। इसमें 30 दिनों के लिए आपको फ्री बीएसएनएल ट्यून्स की भी सुविधा मिलती है। आप प्लान में हर दिन 100 SMS भी इस्तेमाल कर पाएंगे। 

BSNL का 395 दिनों वाला सस्ता प्लान

जहां दूसरी टेलिकॉम कंपनियां अपने प्लान्स में ग्राहकों को एक साल यानी 365 दिनों की ही वैलिडिटी ऑफर करती हैं वहीं BSNL अपने ग्राहकों के लिए 395 की वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है। मतलब आपको एक ही प्लान में एक साल से ज्यादा की वैलिडिटी मिल रही है। BSNL के इस प्लान की कीमत सिर्फ 2399 रुपये है। आप इस प्लान के साथ करीब 13 महीने तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। फ्री कॉलिंग के अलावा आपको हर दिन 2GB डेटा की भी सुविधा मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Jio के करोड़ों यूजर्स के लिए शानदार है यह प्लान, 349 रुपये वाले सस्ते प्लान मिलेंगे कई ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement