Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का 160 दिन वाला रिचार्ज प्लान, सस्ते दाम में मिलेगी फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा

BSNL का 160 दिन वाला रिचार्ज प्लान, सस्ते दाम में मिलेगी फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा

टेलिकॉम सेक्टर में इस समय BSNL ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। कंपनी लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ला रही है। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको एक रिचार्ज में 160 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 31, 2024 15:01 IST
BSNL, BSNL Recharge, BSNL Offer, BSNL Best Recharge Plan, BSNL Rs 997 Plan Offer,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान है।

रिलायंस जियो,एयरटेल और वीआई ने जब से अपने रिचार्ज प्लान्स में बढ़ोतरी की है तब से BSNL ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी हर वह कोशिश कर रही है जिससे यूजर बेस बढ़ाया जा सके। कंपनी लगातार सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है जिससे पिछल एक-दो महीने में लाखो लोग BSNL में स्विच कर चुके हैं। अब बीएसएनएल 160 दिन की वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। 

BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए लंबा चौड़ा पोर्टफोलियो है। कंपनी के पास सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। इसके साथ ही BSNL के पास शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप बीएसएनल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। हम आपको बीएसएनएल का एक सबसे किफायती रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं। 

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मिलेगा छुटकारा

BSNL के सस्ते और दमदार प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 160 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है यानी आप एक रिचार्ज में लगभग 5 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। सस्ते दाम में आप 160 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ साथ आपको प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

BSNL का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए भी सबसे अच्छा ऑप्शन है जो अधिक इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल करता है। BSNL अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में कुल 320GB डेटा ऑफर करता है। मतलब अगर आपको अधिक इंटरनेट चाहिए तो आप हर दिन 2GB हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

कम कीमत में धांसू ऑफर्स

अगर आप BSNL के इस रिचार्ज प्लान के ऑफर को सुनकर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। ये सभी ऑफर्स लेने के लिए आपको कुल 997 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। कंपनी अपने यूजर्स को प्लान्स के साथ में कई एडिशनल बेनिफिट्स भी देती है जिसमें WOW एंटरटेनमेंट, बीएसएनएल ट्यून्स, जिंग म्यूजिक जैसे बेनिफिट्स शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब कम खर्च में Free Prime-Hotstar साथ मिलेगा हाई स्पीड डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement